SEE VIDEO: कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को एक महिला ने मंच पर सरेआम किया Kiss!
Advertisement
trendingNow1294908

SEE VIDEO: कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को एक महिला ने मंच पर सरेआम किया Kiss!

कोई मुख्यमंत्री किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में जाए और उसके प्रशंसक कुछ ऐसा कर दें जिससे वो हतप्रभ हो जाए जी हां कुछ ऐसा ही हुआ कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया के साथ।वे बेंगलुरु में कुरूबा समुदाय के एक सम्‍मेलन में हिस्‍सा लेने पहुंचे। सम्‍मेलन के दौरान उनकी एक महिला प्रशंसक ने मंच पर ही उन्‍हें 'किस' कर दिया।

फोटो साभार:ANI

नई दिल्ली: कोई मुख्यमंत्री किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में जाए और उसके प्रशंसक कुछ ऐसा कर दें जिससे वो हतप्रभ हो जाए जी हां कुछ ऐसा ही हुआ कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया के साथ।वे बेंगलुरु में कुरूबा समुदाय के एक सम्‍मेलन में हिस्‍सा लेने पहुंचे। सम्‍मेलन के दौरान उनकी एक महिला प्रशंसक ने मंच पर ही उन्‍हें 'किस' कर दिया।

कुरूबा कम्‍युनिटी की ओर से यहां राज्‍य स्‍तरीय प्रोग्राम का आयोजन किया गया था, जिसमें सीएम सिद्धारमैया भी हिस्‍सा लेने पहुंचे थे। सीएम सिद्धारमैया मंच पर मौजूद थे, इस दौरान मंच पर उनकी एक महिला प्रशंसक आई। पहले तो वो महिला सीएम सिद्धारमैया से मिली। उसके बाद अचानक से उसने सिद्धारमैया को किस कर लिया।

मुख्यमंत्री पिता समान, गलत अर्थ न लगाएं...

हालांकि तालुक पंचायत सदस्य गिरिजा श्रीनिवास नाम की इस महिला ने सफाई भी दी की यह चुम्बन उसने अपने पिता सामान मुख्यमंत्री का किया और इसके दूसरे मायने नहीं निकाले जाने चाहिए।

गिरिजा ने बताया कि वो कई सालों से सीएम सिद्धारमैया के काम से प्रभावित हैं और उनकी फैन है। उसने कहा कि उसने सीएम को एक पिता की नजर से देखा है और वो उनके काम से इतनी प्रभावित थी कि उसने सीएम को किस कर दिया।

See Video-

 

वीडियो साभार: ANI

Trending news