close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टेबल टेनिस: सुपर-8 में शानदार जीत के बाद पुरुष और महिला टीमों ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश

 21वीं राष्ट्रमंडल टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में भारत का शानदार प्रदर्शन.

टेबल टेनिस: सुपर-8 में शानदार जीत के बाद पुरुष और महिला टीमों ने किया सेमीफाइनल में प्रवेश
सुपर-8 राउंड में जीत के साथ किया,सेमीफाइनल तक का रास्ता तय

कटक: भारत की पुरुष और महिला टीमों ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जारी 21वीं राष्ट्रमंडल टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन जारी रखा. गुरुवार को पुरुष और महिला दोनों ही टीमों ने सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. भारत की महिला टीम ने ग्रुप-एफ में सुपर-8 राउंड में वेल्स, मलेशिया और नाईजीरिया को 3-0 के स्कोर से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की जबकि पुरुष टीम ने श्रीलंका और मलेशिया को 3-0 के अंतर से मात देकर अंतिम-4 में प्रवेश किया.  

सेमीफाइनल से पहले दिये सभी खिलाड़ियों को मौके
भारतीय कोच ऑस्ट्रेलिया के ब्रेट क्लार्क और सौम्यदीप रॉय ने शुक्रवार को होने वाले सेमीफाइनल और फाइनल से पहले सभी खिलाड़ियों को मौके दिए, पहले एंथोनी अमलराज ने श्रीलंका के कृष्ण विक्रमराठा को 3-0 से और मलेशिया के फेंग ची लियोंग को 3-1 से पराजित किया. बाकी बचे मैचों में जी साथियान और मानव ठक्कर ने श्रीलंका को हराया,जबकि अचंता शरत कमल और हरमीत देसाई ने मलेशिया के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की.महिला टीम में अर्चना सभी तीनों मैचों का हिस्सा रहीं जबकि दोनों कोचों ने मनिका बत्रा, मधुरिका पाटकर, सुर्तिथा मुखर्जी और अयिका मुखर्जी को रोटेट किया.

 
भारत के आलावा इंग्लैंड पहुंची सेमीफाइनल में
भारत के अलावा इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीमें भी सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहीं.इंग्लैंड की पुरुष टीम ने सिंगापुर को 3-2 से और ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से हराया.महिला टीम ने आस्ट्रेलिया को 3-1 से और श्रीलंका को 3-0 से शिकस्त दी. भारतीय पुरुष टीम को हालांकि अभी अपने ग्रुप-एफ में वेल्स के खिलाफ अंतिम औपचारिक मैच खेलना है.