महबूबा का जागा पाकिस्तान प्रेम, कहा- पाक ने अपने परमाणु बम ईद के लिए नहीं बचा रखे

पीएम मोदी ने कहा था कि भारत, पाकिस्तान के परमाणु बम की धमकी से नहीं डरता. उन्होंने कहा था कि भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया. 

महबूबा का जागा पाकिस्तान प्रेम, कहा- पाक ने अपने परमाणु बम ईद के लिए नहीं बचा रखे
फाइल फोटो

श्रीनगर: पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने परमाणु बम को राजनीतिक विमर्श में लाने पर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भारत ने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखा है तो पाकिस्तान ने भी इसे ईद के लिए नहीं रखा होगा. राजस्थान के बाड़मेर में एक रैली के दौरान मोदी ने कहा था कि भारत, पाकिस्तान के परमाणु बम की धमकी से नहीं डरता. उन्होंने कहा था कि भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया.

वरना आए दिन पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था. वे कहते थे कि हमारे पास परमाणु बटन है. तो भारत के पास क्या है? ये हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या?' मुफ्ती ने ट्वीट किया कि अगर भारत ने दिवाली के लिए परमाणु बम नहीं रखा है तो स्वाभाविक है कि पाकिस्तान ने भी अपना परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखा होगा.

पता नहीं प्रधानमंत्री मोदी इस तरह की बेकार बात करते हुए सार्वजनिक चर्चा का स्तर क्यों घटा रहे हैं. 

PM मोदी की पाकिस्तान को चेतावनी, कहा- हमने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाड़मेर राजस्थान में रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि, भारत ने पाकिस्तान से डरने की नीति को छोड़ दिया है. पीएम मोदी ने जनता से कहा कि, पाकिस्तान हर दूसरे दिन भारत को धमकी भरे अंदाज में कहता था कि, उसके पास परमाणु बम है.

लेकिन अब भारत ने धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया है. पीएम मोदी ने जनता से पूछा क्या मैंने सही किया, जनता ने जवाब दिया- हां, उसके बाद पीएम मोदी ने जनता से कहा कि, अगर उनके पास परमाणु बम है तो फिर हमारे पास क्या है? क्या हमने परमाणु बम दिवाली के लिए रखे हैं? 

इनपुट भाषा से भी