Seema Haider: आज गिरफ्तार होगी सीमा हैदर, ये झूठ पकड़े जाने के बाद होगा एक्शन
Advertisement
trendingNow11787586

Seema Haider: आज गिरफ्तार होगी सीमा हैदर, ये झूठ पकड़े जाने के बाद होगा एक्शन

Seema Haider Latest News: सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तान क्यों टेंशन में है? सीमा की मोहब्बत पर पाकिस्तानियों को शक क्यों हो रहा है? इन सभी सवालों का जवाब बताएंगे इस रिपोर्ट में वहीं अब ये सवाल भी उठ रहा है कि क्या नेपाल का झूठ पकड़े जाने के बाद सीमा हैदर को दोबारा गिरफ्तार किया जाएगा?

Seema Haider: सीमा हैदर सच में सचिन की दीवानी है या जासूस पाकिस्तानी है, इसे लेकर सस्पेंस जल्द खत्म हो जाएगा. सीमा हैदर से पूछताछ में UP ATS को क्या सुराग मिले ये रिपोर्ट भी आज ही आने की उम्मीद है. अब सवाल ये उठ रहा है कि आखिर कौन वाले झूठ से पर्दा उठने के बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा. सीमा हैदर पहले जाती है पाकिस्तान से नेपाल, नेपाल से दुबई जाती है, फिर दुबई से दोबारा नेपाल जाती है, अपने चार बच्चों समेत जाती है. आगे उसके पास फर्जी आधार कार्ड बरामद हुए तो. ATS के साथ ही सेंट्रल एजेंसीज ने भी सीमा हैदर और सचिन से पूछताछ की है. 

अब तक हुआ ये खुलासा

सीमा के पास से वीडियो कैसेट, चार मोबाइल, पांच ‘अधिकृत’ पाकिस्तानी पासपोर्ट, अधूरे नाम और पते वाला एक ‘बिना इस्तेमाल किया गया पासपोर्ट’ और एक आईडी कार्ड भी मिला है. जिनकी जांच जारी है. आपको बताते चलें कि भारत में अवैध रूप से एंट्री के लिए सीमा हैदर को 4 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. बाद में उसे उसके कथित पति सचिन मीणा के साथ जमानत मिल गई थी.

सीमा हैदर मामले की हकीकत

सचिन और सीमा 2020 में ऑनलाइन गेम से संपर्क में आए. इसके बाद नजदीकियां बढ़ीं और व्हाट्सएप चैट करने लगे. 10 मार्च 2023 को सचिन नेपाल की राजधानी काठमांडू गया. सचिन ने न्यू विनायक होटल में कमरा बुक कराया. 10 मार्च 2023 को सीमा काठमांडू पहुंची. सीमा को रिसीव करने सचिन खुद एयरपोर्ट पहुंचा. 17 मार्च 2023 तक दोनों न्यू विनायक होटल के कमरा नंबर 204 में रुके. नेपाल में 7 दिन रुकने के बाद सीमा पाकिस्तान चली गई और सचिन इंडिया लौट आया.

इसके बाद 11 मई को सीमा हैदर अपने 4 बच्चों के साथ फिर से काठमांडू पहुंची और 13 मई को उसने भारत में अवैध तरीके से एंट्री कर ली. तब से सीमा हैदर और सचिन साथ ही रह रहे थे. पुलिस को सीमा को जानकारी मिली तो जांच शुरू हुई. 

दोबारा गिरफ्तार होगी सीमा?

अब इंतजार यूपी एटीएस की उस रिपोर्ट का है जो गृह विभाग को सौंपी जानी है. जिसके बाद सीमा का फ्यूचर तय होगा. वहीं यूपी के डीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि सीमा हैदर द्वारा अपने चार बच्चों के साथ भारत में घुसने पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है. कानूनी जानकारों का मानना है कि अवैध रूप से भारत में घुसने पर सरकारी एजेंसियों की कार्रवाई जारी है. पुख्ता सबूत मिलते ही सीमा को दोबारा गिरफ्तार किया जा सकता है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news