close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोवा में BJP के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे PM मोदी

पणजी से करीब 35 किलोमीटर दूर स्थित दक्षिण गोवा के मडगांव शहर में एक स्कूल मैदान पर होने वाले कार्यक्रम में बूथ स्तर के करीब 4,000 कार्यकर्ता भाग लेंगे.

गोवा में BJP के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे PM मोदी
फाइल फोटो

पणजी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 जनवरी को टेली कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दक्षिण गोवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे. बीजेपी के लोकसभा सांसद नरेंद्र सवाइकर ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि पणजी से करीब 35 किलोमीटर दूर स्थित दक्षिण गोवा के मडगांव शहर में एक स्कूल मैदान पर होने वाले कार्यक्रम में बूथ स्तर के करीब 4,000 कार्यकर्ता भाग लेंगे.

लोकसभा में दक्षिण गोवा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले सवाइकर ने विश्वास जताया कि बीजेपी आगामी आम चुनावों में राज्य में दोनों निर्वाचन क्षेत्रों पर फिर से जीत दर्ज करेगी. दूसरा निर्वाचन क्षेत्र उत्तर गोवा है. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार होने के कारण गोवा में काफी विकास हुआ है.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के प्रदर्शन में पुलों के निर्माण समेत कई ढांचागत कार्य महत्वपूर्ण है. 

वहीं, उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन के बाद बीजेपी ने चुनाव अभियान तेज कर दिया है. दो कोर वोटर्स (किसानों और युवाओं) को लुभाने के लिए बीजेपी ने अगले दो महीने का खास प्लान तैयार किया है. इसमें युवाओं को लुभाने के लिए बीजेपी क्रिकेट टूर्नमेंट 'कमल कप' करवाएगी. किसानों के लिए हर गांव में 'किसान कुंभ' का आयोजन होगा. इसके अलावा, शहीद जवानों के परिवारों को जोड़ने के लिए पूरे प्रदेश में बाइक रैलियां निकाली जाएंगी.