मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं.. जब PM मोदी से मिले देश के टॉप ऑनलाइन गेमर्स, हुई मजेदार चर्चा
Advertisement

मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं.. जब PM मोदी से मिले देश के टॉप ऑनलाइन गेमर्स, हुई मजेदार चर्चा

Gaming Creators: ऑनलाइन गेमर्स के साथ पीएम मोदी की यह एक जबरदस्त और मजेदार मुलाकात रही. वीडियो में पीएम मोदी ने जब हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में यह बताया कि वह अपने बाल को कलर करके सफेद करते हैं, ताकि वह भी मैच्‍योर दिखें. तो इस पर जोरदार ठहाके लगे.

मैं बाल कलर करके सफेद करता हूं.. जब PM मोदी से मिले देश के टॉप ऑनलाइन गेमर्स, हुई मजेदार चर्चा

Indian Gaming Community: लोकसभा चुनावों की जबरदस्त सरगर्मी के बावजूद भी पीएम मोदी कुछ ना कुछ अलग करने के लिए समय निकाल ही लेते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अब देश के कुछ टॉप ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात की है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस मुलाकात का एक संक्षिप्त वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि प्रधानमंत्री ने गेमर्स से टेबल टॉक की है. इस दौरान वे हलके-फुल्के मूड में नजर आए और गेमर्स से दिल खोलकर की बात की है. ये सभी ऑनलाइन गेमर्स पीएम मोदी से मुलाकात के बाद काफी खुश नजर आए हैं.

असल में इस मुलाकात का पूरा वीडियो 13 अप्रैल को सुबह 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा. अभी इसका छोटा सा वीडियो सामने आया है. इस मुलाकात में भारत के सात बड़े गेमर्स शामिल रहे हैं. सभी ने अपने अपने अनुभव पीएम मोदी से साझा किए हैं. मुलाकात के बाद सभी ने पीएम की तारीफ की और कहा उन्हें लगा ही नहीं कि पीएम मोदी की उम्र में और उनकी उम्र में इतना अंतर है.

पीएम के साथ मजेदार टेबल टॉक..
इस मुलाकात में मॉर्टल गेमिंग चैनल के नमन माथुर, ठग गेमिंग चैनल के अनिमेष अग्रवाल, पायल गेमिंग चैनल की पायल धारे, मिथपैट गेमिंग चैनल मिथिलेश पटनाकर, गेमरफ्लीट गेमिंग चैनल के अंशु बिष्ट, गेमर्स तीर्थ मेहता और गणेश गंगाधर शामिल रहे. इन सभी ने प्रधानमंत्री दफ्तर पर ही पीएम के साथ टेबल टॉक की है.

हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में यह बताया कि..
टॉप ऑनलाइन गेमर्स के साथ पीएम मोदी की यह एक जबरदस्त और मजेदार मुलाकात रही. वीडियो में पीएम मोदी ने जब हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में यह बताया कि वह अपने बाल को कलर करके सफेद करते हैं, ताकि वह भी मैच्‍योर दिखें. तो इस पर जोरदार ठहाके लगे. इस दौरान पीएम ने गेमिंग कम्युनिटी के बारे में बात की और साथ ही पीएम मोदी ने खुद भी कुछ गेम्स में हाथ भी आजमाए.

मिलकर क्या बोले गेमर्स.. 
इस मुलाकात के बाद गेमर्स काफी खुश नजर आए. अनिमेष और मिथिलेश ने तो इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखा. उन्होंने लिखा कि हमने हाल ही में प्रधानमंत्री के साथ ईस्पोर्ट्स उद्योग के बारे में एक गहन चर्चा की. उनका दृष्टिकोण भारत में गेमिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है. गेमर्स ने बताया कि पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान ऐसा लगा ही नहीं कि उनकी उम्र में इतना फासला होगा. मुलाकात काफी सुखद माहौल में हुआ.

मुलाकात के वीडियो का टीजर..
फिलहाल इस मुलाकात के वीडियो का टीजर जारी किया गया है, जल्द ही इसका पूरा वीडियो सामने आएगा. पीएम मोदी ऐसी मुलाकातों के लिए भी काफी चर्चा में रहते हैं. कुछ दिनों पहले पीएम मोदी ने बिल गेट्स से मुलाकात की थी, जिसकी काफी चर्चा हुई थी. वहीं इससे पहले उन्होंने देश के बड़े कंटेंट क्रिएटर्स से भी मुलाकात की थी, उस दौरान तो उनमें से कइयों को नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड भी दिया गया था.

Trending news