West Bengal में आखिरी चरण की वोटिंग जारी, PM Modi बोले- कोरोना प्रोटोकॉल का भी करें पालन
Advertisement
trendingNow1891894

West Bengal में आखिरी चरण की वोटिंग जारी, PM Modi बोले- कोरोना प्रोटोकॉल का भी करें पालन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट कर पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (WB Election) के आखिरी चरण में लोगों से वोट करने और कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की.

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संकट के बीच पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव (WB Assembly Election) के 8वें और अंतिम चरण की वोटिंग जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट कर लोगों से वोट करने और कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की.

कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दें वोट: पीएम

पश्चिम बंगाल में आठवें चरण की वोटिंग को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया और कहा, 'पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 का आज अंतिम चरण है. मैं लोगों से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए वोट डालने की अपील कर रहा हूं. मैं लोगों से अपने वोट डालने और लोकतंत्र के त्योहार को समृद्ध करने का आह्वान करता हूं.'

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव से जुड़े पल पल की अपडेट के लिए यहां क्लिक करें

आखिरी चरण में 35 सीटों पर वोटिंग

कोरोना संकट के बीच पश्चिम बंगाल में आज (29 अप्रैल) आखिरी चरण का मतदान जारी है और विधान सभा के लिए आठवें चरण में 35 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. आठवें चरण में मालदा की 6, बीरभूम की 11, मुर्शिदाबाद की 11 और कोलकाता नॉर्थ की सात सीट पर वोट डाले जा रहे हैं. इस चरण में कुल 283 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिनमें 35 महिलाएं शामिल हैं. चुनाव आयोग के अनुसार, वोटिंग के लिए 11860 पोलिंग स्टेशन बनाए गए हैं. आठवें चरण में कुल 84 लाख 77 हजार 728 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे, जिसमें 43 लाख 55 हजार 835 पुरुष और 41 लाख 21 हजार 735 महिला मतदाता हैं.

लाइव टीवी

Trending news