सेना की वर्दी पहन ट्रेनिंग कैंप में दाखिल हुए तीन शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक अधिकारी ने बताया कि अहमदनगर स्थित सेना के ट्रेनिंग कैंप से गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से 2 उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं.

सेना की वर्दी पहन ट्रेनिंग कैंप में दाखिल हुए तीन शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

अहमदनगर (लैलेश बार्गजे: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में सेना के ट्रेनिंग कैंप में पुलिस ने 3 लोगों को रंगे हाथों रेकी करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह तीनों शख्स सेना की वर्दी में परिसर में दाखिल हुए थे. 3 जनवरी को पुलिस ने शक के बिनाह पर एक शख्स को सेना के परिसर से गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए शख्स से पुलिस ने पूछताछ की, इसी दौरान पुलिस को खबर मिली की दो और लोग परिसर में सेना की वर्दी में घुसे थे. 

खबर मिलने के बाद पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. हांलाकि अभी तक की पूछताछ में पुलिस को कुछ खास नहीं मिला है. एक अधिकारी ने बताया कि अहमदनगर स्थित सेना के ट्रेनिंग कैंप से गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से 2 उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं, जबकि तीसरा शख्स जिले के ही पारनेर तालुका का रहने वाला है.

तीनों शख्स के खिलाफ FIR दर्ज
जानकारी के मुताबिक, तीनों आरोपियों के खिलाफ भींगार थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. आशंका जताई जा रही है कि यह तीनों ही शख्स सेना परिसर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गए होंगे. हालांकि किसी भी अधिकारी को अब तक ट्रेनिंग कैंप में शख्स के घुसने की वजह नहीं मिली है.