close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मदनलाल सैनी को नेताओं ने दी श्रृद्धांजलि, गहलोत और पायलट भी पहुंचे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी और अन्य नेताओं ने बीजेपी मुख्यालय पहुंच कर मदन लाल सैनी के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रृद्धांजलि दी.

मदनलाल सैनी को नेताओं ने दी श्रृद्धांजलि, गहलोत और पायलट भी पहुंचे
वसुंधरा राजे ने भी दी श्रद्धांजलि.

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट सहित बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी को बीजेपी मुख्यालय में पुष्प अर्पित कर श्रृद्धांजलि दी.

राज्यसभा सदस्य सैनी का कल दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया था. उनका पार्थिव शरीर मंगलवार को जयपुर बीजेपी मुख्यालय में रखा गया जहां बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें भावभीनी श्रृद्धांजलि अर्पित की.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सचिन पालयट, यातायात मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और अन्य कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी मुख्यालय पहुंच कर सैनी को श्रृद्धांजलि अर्पित की.

बीजेपी मुख्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़, और पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी सहित बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी और अन्य नेताओं ने बीजेपी मुख्यालय पहुंच कर मदन लाल सैनी के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रृद्धांजलि दी.

इस अवसर पर गहलोत ने कहा कि सैनी का निधन दुर्भाग्यपूर्ण है, मैंने उनसे जयपुर से नई दिल्ली के एम्स ले जाने के दौरान बातचीत की थी और अधिकारियों को दिल्ली के एम्स अस्पताल में सभी प्रकार के प्रबंध किये जाने के लिये कहा था. इस दुख की घड़ी में ईश्वर से शोकसंतत्व परिजनों को शक्ति प्रदान करने और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि राजनीति में विपक्ष होता है लेकिन उसके आगे हमारी संस्कृति और लोकतंत्र में एक दूसरे का आदर करना भी होता है. इस दुख की घड़ी में हम शोकसंतत्व परिजनों के साथ हैं और मैं कांग्रेस पार्टी की ओर से दिवंगत आत्मा को श्रृद्धांजलि अर्पित करता हूं.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि सैनी का निधन उनके लिये बहुत चौंकाने वाला है और पार्टी के लिये भी यह बहुत बड़ी क्षति है. सैनी का अंतिम संस्कार आज ही सीकर जिले के उनके पैतृक गांव में किया जायेगा. बीजेपी मुख्यालय पर श्रृद्धांजलि के बाद सैनी का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिये सीकर ले जाया जा रहा है.