नारायणसामी का बेदी के खिलाफ धरना चौथे दिन भी जारी, केन्द्र को लिखा पत्र

नारायणसामी का बेदी के खिलाफ धरना चौथे दिन भी जारी, केन्द्र को लिखा पत्र

क‍िरण बेदी फिलहाल दिल्ली में हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री तथा उनके मंत्रियों से खुले सार्वजनिक मंच पर सभी मुद्दों पर 21 फरवरी को चर्चा करने की पेशकश की है.

नारायणसामी का बेदी के खिलाफ धरना चौथे दिन भी जारी, केन्द्र को लिखा पत्र

पुडुचेरी: पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी उपराज्यपाल किरण बेदी की कार्यशैली से नाराज होकर शनिवार को चौथे दिन भी राजनिवास के बाहर धरने पर बैठे हैं. इस बीच उन्होंने केन्द्र को एक पत्र लिखकर बेदी पर निरंकुश तरीके से काम करने का आरोप लगाया है.

बेदी फिलहाल दिल्ली में हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री तथा उनके मंत्रियों से खुले सार्वजनिक मंच पर सभी मुद्दों पर 21 फरवरी को चर्चा करने की पेशकश की है. नारायणसामी ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बेदी प्रतिदिन समानांतर प्रशासन चलाकर अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग , मछुआरों तथा निचले तबके के लोगों के लिए बनाई गईं कल्याणकारी योजनाओं को बाधित कर रही हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि बेदी न तो कैबिनेट के निर्णयों को मान रही हैं और न ही कानून का पालन करने में दिलचस्पी दिखा रहीं है. मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में कहा कि जब तक उनकी मांगे मान नहीं ली जाती तब तक राजनिवास के बाहर उनका धरना जारी रहेगा. नारायणसामी ने राष्ट्रपति से भी हस्तक्षेप करने की मांग की और कहा कि राष्ट्रपति को बेदी को लोकतांत्रिक तरीके से काम का सुझाव देना चाहिए.

इस बीच बेदी ने कहा है कि वह यहां 21 फरवरी को खुले सार्वजनिक मंच पर सभी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं जहां मुख्यमंत्री, उनके मंत्री, आम नागरिक के साथ ही मुख्य सचिव, वित्त सचिव तथा अन्य लोग भी मौजूद होंगे. मीडियाकर्मियों को व्हाट्सएप पर भेजे संदेश में बेदी ने कहा कि इससे यह समझने में मदद मिलेगी कि हमने गरीबों के लिए धन बचाने के लिए कितनी सावधानी से काम किया है.

Trending news