पुणे: SVS एक्वा टेक्नोलॉजी कंपनी में लगी भीषण आग, 18 लोगों की मौत; कई लापता
Advertisement

पुणे: SVS एक्वा टेक्नोलॉजी कंपनी में लगी भीषण आग, 18 लोगों की मौत; कई लापता

Pune Massive fire breaks: पुणे में SVS aqua technologies नाम की कंपनी में भीषण आग लग गई. मौके पर ही 18 लोगों की मौत हो गई है. राहत एवं बचाव कार्य जारी है.

पुणे की सैनिटाइजर कंपनी में भीषण आग लग गई.

पुणे: पुणे में भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. आग लावासा रोड के उरवडे गांव में स्थित कंपनी SVS Aqua Technologies सैनिटाइजर और केमिकल कंपनी के प्लांट में लगी है. आग में 15-20 मजदूर के फंसने की बात सामने आ रही है. मजदूरों में महिलाएं भी शामिल हैं. 18 लोगों की मौत हो चुकी है. राहत एवं बचाव कार्य जारी है. मौके पर लगभग आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं, आग बुझाने की कोशिश जारी है. 

कुछ लोग अभी भी लापता

मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है. अभी भी कुछ और लोगों के फंसे होने की बात कही जा रही है. फंसे हुए लोगों को निकालने के लिए जेसीबी मशीन से दीवार तोड़ी गई है. शुरुआती जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.  

केमिकल एक्सपोर्ट करती है कंपनी

पीएमआरडीए (पुणे महानगर क्षेत्रीय विकास प्राधिकरण) के फायर डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने बताया कि एसवीएस एक्वा टेक्नोलॉजीज के प्लांट में लगी आग पर काबू के लिए दमकल भेजी गई हैं. पीएमआरडीए के मुख्य अग्निशमन अधिकारी देवेंद्र पोटफोडे ने कहा, 'कंपनी के अधिकारियों के अनुसार, आग लगने के बाद अब तक 18 लाश मिल चुकी हैं. अन्य कर्मचारियों की तलाश की जा रही है.' उन्होंने कहा कि कंपनी केमिकल प्रोडक्शन और एक्सपोर्ट करती है.

LIVE TV

Trending news