ट्वीट के बाद फिर बढ़ीं Navjot Singh Sidhu की मुश्किलें, आज Sonia Gandhi से मिलेंगे Amarinder Singh
Advertisement
trendingNow1961541

ट्वीट के बाद फिर बढ़ीं Navjot Singh Sidhu की मुश्किलें, आज Sonia Gandhi से मिलेंगे Amarinder Singh

पंजाब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) आज (10 अगस्त) दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात करेंगे और इस दौरान वो नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को बात कर सकते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है और अब एक बार फिर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) आज (10 अगस्त) दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात करेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पहली बार अमरिंदर सिंह और सोनिया गांधी की मुलाकात होने वाली है.

  1. सोनिया गांधी से आज दिल्ली में मिलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह
  2. सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू को लेकर बातचीत करने आ रहे हैं कैप्टन
  3. नशे के मुद्दे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब सरकार से पूछे सवाल

सिद्धू को लेकर बातचीत करने आ रहे हैं कैप्टन!

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर सोनिया गांधी से बातचीत करने आ रहे हैं. बता दें कि सिद्धू ने सोमवार (9 अगस्त) को एक बार फिर अपनी ही सरकार पर हमला बोला था और राज्य में फैले नशे के मुद्दे को उठाया था. इसको लेकर सिद्धू ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे और राज्य सरकार से सवाल पूछे थे.

नशे के मुद्दे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने पूछे सवाल

नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा, 'फरवरी 2018 में, एडीजीपी हरप्रीत सिद्धू की अध्यक्षता में एसटीएफ ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में 'स्टेटस रिपोर्ट' दायर की, जिसमें ईडी द्वारा दर्ज किए गए बयानों और सबूतों की जांच की गई. बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और नशीले पदार्थों की तस्करी में अन्य के शामिल के मामले में रखे गए थे.'

अगले ट्वीट में सिद्धू ने कहा, 'हाई कोर्ट ने पंजाब सरकार को एसटीएफ रिपोर्ट पर कानून के अनुसार आगे बढ़ने के लिए कहा था. 23 मई 2018 को सरकार ने कोर्ट ओपिनियन-कम-स्टेटस रिपोर्ट के समक्ष दायर किया, जो अभी भी सीलबंद लिफाफे में कैद है. ढाई साल की देरी के बाद पंजाब के लोगों को और कितना इंतजार करना चाहिए?'

लाइव टीवी

Trending news