Rahul Gandhi T-Shirt: कड़ाके की ठंड में भी राहुल गांधी क्यों पहन रहे टी-शर्ट, कब से पहनेंगे स्वेटर; खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11521986

Rahul Gandhi T-Shirt: कड़ाके की ठंड में भी राहुल गांधी क्यों पहन रहे टी-शर्ट, कब से पहनेंगे स्वेटर; खुद किया खुलासा

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो इतनी ठंड के बावजूद क्यों हाफ टी-शर्ट पहन रहे हैं और कब से स्वेटर पहनना शुरू करेंगे.

Rahul Gandhi T-Shirt: कड़ाके की ठंड में भी राहुल गांधी क्यों पहन रहे टी-शर्ट, कब से पहनेंगे स्वेटर; खुद किया खुलासा

Why Rahul Gandhi wearing T-Shirt: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल मार्च का नेतृत्व कर रहे हैं और इस बीच उनकी टी-शर्ट की चर्चा खूब हो रही है. उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड के बावजूद राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान हाफ टी-शर्ट (Rahul Gandhi T-shirt) पहने नजर आ रहे हैं. अब राहुल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो इतनी ठंड के बावजूद क्यों हाफ टी-शर्ट पहन रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह स्वेटर पहनना कब शुरू करेंगे.

राहुल गांधी ने खुद बताई टी-शर्ट पहनने की वजह

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सोमवार को एक किस्सा शेयर किया. राहुल ने हरियाणा के अंबाला में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने यह सफेद टी-शर्ट क्यों पहन रखी है, क्या मुझे ठंड नहीं लगती. मैं आपको कारण बताता हूं. जब यात्रा शुरू हुई थी... केरल में, मौसम गर्म और उमस भरा था, लेकिन जब हमने मध्यप्रदेश में प्रवेश किया, तो थोड़ा ठंडा था.'

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आगे कहा, 'एक दिन फटे कपड़ों में तीन गरीब बच्चियां मेरे पास आईं... जब मैंने उन्हें पकड़ा तो वे कांप रही थीं, क्योंकि उनकी शर्ट फटी हुई थी. उस दिन मैंने फैसला लिया कि जब तक मैं नहीं कांपूंगा, तब तक टी-शर्ट (Rahul Gandhi T-shirt)  ही पहनूंगा.' इसके बाद से ही राहुल गांधी हाफ टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

राहुल गांधी कब से पहनेंगे स्वेटर?

केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उन लड़कियों को एक संदेश देना चाहते हैं कि उनको ठंड लगती है तो राहुल गांधी को भी ठंड लगेगी. अंबाला में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, 'जब मैं कांपने लगूंगा, तब मैं स्वेटर पहनने के बारे में सोचूंगा. मैं उन तीन लड़कियों को संदेश देना चाहता हूं कि अगर आपको ठंड लग रही है, तो राहुल गांधी को भी ठंड लगेगी.'
(इनपुट- न्यूज एजेंसी भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news