राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोक सभा में नहीं बोलेंगे Rahul Gandhi, फैसले से कांग्रेस के नेता हैरान
Advertisement
trendingNow1845301

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोक सभा में नहीं बोलेंगे Rahul Gandhi, फैसले से कांग्रेस के नेता हैरान

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लोक सभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर भाषण नहीं बोलेंगे. उनके अचानक लिए गए फैसले से कांग्रेस के नेता हैरान हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस किसी भी कीमत किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर बढ़त को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. किसान आंदोलन को गर्मी देने में लगे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने फैसला लिया है कि लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर भाषण नहीं देंगे. 

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर नहीं बोलेंगे राहुल गांधी

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी (Farmers Protest) ने पहले किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर लोक सभा (Lok Sabha) में बोलने का फैसला किया था. वे इसके जरिए किसानों के मुद्दों को उठाना चाहते थे. लेकिन अब उन्होंने यह प्रोग्राम चेंज कर दिया है. जानकारों के मुताबिक अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जगह पार्टी के दूसरे नेताओं किसानों पर अपनी बात रखेंगे. 

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी पर बीजेपी का पलटवार, संबित बोले- वो चाहते हैं गोली चल जाए और लाशें बिछ जाएं

बजट सत्र का पहला चरण 15 फरवरी को खत्म होगा

बता दें कि इस बार बजट सत्र दो चरणों में आयोजित हो रहा है. इसका पहला चरण 29 जनवरी को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) के संबोधन के साथ शुरू हुआ और एक फरवरी को बजट पेश किया गया. बजट का पहला 15 फरवरी को खत्‍म हो जाएगा. वहीं दूसरा चरण 8 मार्च से 8 अप्रैल तक चलेगा.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news