देशभर की यूनिवर्सिटीज में CAA का विरोध करने वालों को कोटा के छात्र दे रहे ये संदेश

कोटा के छात्र-छात्राओं ने उन सभी को अपने विरोध और प्रदर्शन के ज़रिए यही संदेश दिया कि ये बदलाव देश के लिए और देश के हित में लिया गया है. 

देशभर की यूनिवर्सिटीज में CAA का विरोध करने वालों को कोटा के छात्र दे रहे ये संदेश
इसमें देश में रह रहे हिंदुओं का ही नहीं बल्कि देश की सभी कौम के सभी लोगों का हित छुपा हुआ है.

कोटा: एक तरफ देश के अलग-अलग कॉलेज-यूनिवर्सिटीज में नागरिकता संशोधन क़ानून पर तनाव का माहौल है, उसी बीच कोटा में नागरिकता संशोधन क़ानून के समर्थन में छात्र-छात्राएं सड़कों पर उतर क़ानून के समर्थन के लिए आगे आए हैं.

कोटा के राजकीय महाविद्यालय, जेडीबी कन्या महाविद्यालय और वाणिज्य महाविद्यालय के छात्र CAA के समर्थन में सड़क पर उतरे. राजकीय महाविद्यालय से नारेबाज़ी करते हुए रैली निकालते हुए कहा कि राष्ट्र हित के लिए संशोधन का समर्थन कर रहे हैं.

ये संशोधन राष्ट्र को मज़बूत बनाने वाला 
जो देश में नागरिक संशोधन क़ानून को लेकर बवाल मचा रहे हैं, कोहराम खड़ा कर रहे हैं, कोटा के छात्र-छात्राओं ने उन सभी को अपने विरोध और प्रदर्शन के ज़रिए यही संदेश दिया कि ये बदलाव देश के लिए और देश के हित में लिया गया है. इसमें देश में रह रहे हिंदुओं का ही नहीं बल्कि देश की सभी कौम के सभी लोगों का हित छुपा हुआ है.

जो विरोध कर रहे, वो स्टूडेंट नहीं
विरोध रैली निकाल रहे एबीवीपी के छात्र-छात्राओं ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो कोई भी देश की कॉलेज-यूनिवर्सिटी में इस नागरिक संशोधन क़ानून का विरोध कर रहे हैं, वो स्टूडेंट नहीं हैं. वो उस तबके का हिस्सा हैं, जो देश के अमन-चैन को बिगाड़ना चाहते हैं.