होली पर ब्यावर के गोल नीमड़ी गांव में दो पक्षों में विवाद,ये बातई जा रही है वजह
Advertisement

होली पर ब्यावर के गोल नीमड़ी गांव में दो पक्षों में विवाद,ये बातई जा रही है वजह

Ajmer News: होली पर ब्यावर के गोल नीमड़ी गांव में दो पक्षों में विवाद की खबर है,मारपीट की घटना में एक पक्ष के महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. 

 

होली पर ब्यावर के गोल नीमड़ी गांव में दो पक्षों में हुआ विवाद, घायलों का इलाज जारी.

Ajmer News: अजमेर, ब्यावर के जवाजा थाना क्षेत्र के खेताखेडा गोल नीमड़ी गांव में आपसी पुरानी रंजिश के कारण एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट कर दी.मारपीट की घटना में एक पक्ष के महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें परिजनों ने उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया.

तीनों घायलों का उपचार जारी 

जहां पर तीनों घायलों का उपचार जारी है, जानकारी के अनुसार खेताखेड़ा गोल नीमड़ी गांव निवासी बाबू सिंह पुत्र लाडू सिंह के घर पर रविवार को सामाजिक कार्यक्रम के दौरान बाबू सिंह के साथ पुरानी रंजिश रखने वाले राजेंद्र सिंह,भोल सिंह,दौलत सिंह तथा पुष्पेंद्र सिंह ने एक राय होकर बाबू सिंह के घर में घर कर बाबू सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी.

 मारपीट की घटना की जानकारी पर बाबू सिंह का पुत्र नरेंद्र, उसकी पत्नी गीता देवी ने बीच बचाव किया तो मारपीट करने वाले लोगों ने उनके साथ भी मारपीट कर डाली. जिसके कारण तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बता दें कि मारपीट की घटना के बाद गांव में डर का माहौल है. होली के दौरान हुए इस विवाद के बाद त्योहार की खुशियां भी प्रभावित हो रही हैं. 

अमृतकौर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया

वहीं, घटना को अंजाम देकर मारपीट करने वाले चारों लोग मौके से फरार हो गये.परिजनों ने बाबू सिंह उसकी पत्नी गीता देवी तथा पुत्र नरेंद्र को गंभीर घायल अवस्था में राजकीय अमृतकौर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया. जहां पर तीनों घायलों का अस्पताल के सर्जिकल वॉर्ड में उपचार जारी है. परिजनों ने मारपीट की घटना की शिकायत जवाजा थाना पुलिस में दी है.

Reporter-Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- होली खेलने प्रतापगढ़ में घुसा 8 फीट का मगरमच्छ, देखते ही लोगों में मचा हंड़कंप

 

 

Trending news