Ajmer: जिले में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, सरवाड़ थाने के पुलिसकर्मी मिले पॉजिटिव
Advertisement

Ajmer: जिले में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, सरवाड़ थाने के पुलिसकर्मी मिले पॉजिटिव

सरवाड़ में केकड़ी के साथ ही कोरोना संक्रमितों ( Corona Infected) की संख्या लगातार बढ़ रही है, फिर भी लोग जागरूक नहीं हो रहे हैं. बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंस (Social Distance) के कोरोना संक्रमण की मुख्य वजह बनता जा रहा है.

सरवाड़ थाने में कोरोना संक्रमण अधिक फैल हो रहा है

Ajmer: सरवाड़ में केकड़ी के साथ ही कोरोना संक्रमितों ( Corona Infected) की संख्या लगातार बढ़ रही है, फिर भी लोग जागरूक नहीं हो रहे हैं. बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंस (Social Distance) के कोरोना संक्रमण की मुख्य वजह बनता जा रहा है. बाहर से आने वाले लोगों के कारण भी कोरोना फैल रहा है.सरकारी आंकड़ों पर नजर डालें तो इलाका में अब तक 160 लोग कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. इसमें फ्रंट लाइन वॉरियर, पुलिसकर्मी, चिकित्साकर्मी, भी शामिल है.

वहीं, शनिवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक क्षेत्र में 31 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. सभी को होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई है. संक्रमित मिले लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है.मेडिकल किट उपलब्ध करा दी गई है. मेडिकल टीम लगातार निगरानी कर रही है. यदि किसी में अधिक लक्षण पाए जाते हैं तो उसे अस्पताल या कोविड डेलीगेटेड वार्ड में भर्ती कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Nagaur: ट्रेलर ने दो बाइकों को लिया चपेट में, हादसे में घायल युवक की हालत गंभीर

थाने में फैल रहा संक्रमण
सरवाड़ थाने में कोरोना संक्रमण अधिक फैल हो रहा है, जिससे 4 दिन में डेढ़ दर्जन पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिससे आम जनता अब थाने जाने से भी कतरा रही है. सिपाहियों के थाने में पॉजिटिव आने के बाद छोटी-मोटी मारपीट की बात को लेकर लोग थाने जाने से परहेज कर रहे हैं. हालांकि थाना प्रभारी गुमान सिंह के निर्देश पर पुलिस अधिकारियों ने स्वागत कक्ष के बाहर टेबल चेयर लगा दी है ताकि यहां आने वाले लोगों को अंदर न जाना पड़े और उनकी समस्या का समाधान बाहर किया जाए ताकि शिकायतकर्ता को पता चल सके.

यह भी पढ़ें- Ajmer: कोहरे के साथ नश्तर-सी चुभ रही हल्की ठंडी हवाएं, लोग ले रहे अलाव और गर्म पेय का सहारा

संक्रमण से बचें, वहीं इतनी बड़ी संख्या में जवानों के पॉजिटिव आने के बाद ड्यूटी पर तैनात जवानों पर ड्यूटी का बोझ आ गया है. 17 पुलिस आरक्षकों के पॉजिटिव आने के बाद थाने में कुछ ही रह गया है.

Reporter: Manveer Zee

Trending news