आबकारी निरोधक दल ने पकड़ी 15 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब, 257 पेटियां जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1408487

आबकारी निरोधक दल ने पकड़ी 15 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब, 257 पेटियां जब्त

नसीराबाद आबकारी निरोधक दल ने शेषनाग उपचार सेना की गुप्तचर शाखा के सहयोग से 257 पेटी अवैध रूप से शराब परिवहन करते हुए जब कड़ी और एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली.

आबकारी निरोधक दल ने पकड़ी 15 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब, 257 पेटियां जब्त

Ajmer : नसीराबाद आबकारी निरोधक दल ने शेषनाग उपचार सेना की गुप्तचर शाखा के सहयोग से 257 पेटी अवैध रूप से शराब परिवहन करते हुए जब कड़ी और एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली. अवैध शराब परिवहन करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे 2 दिन के रिमांड पर सौंप दिया गया.

आबकारी विभाग के प्रहाराधिकारी रामगोपाल ने जानकारी दी कि अतिरिक्त आबकारी आयुक्त जोन अजमेर राजेंद्र सिंह राठौड़, आबकारी अधिकारी निरोधक दल जोन अजमेर महावीर कुमार राठौड़, जिला आबकारी अधिकारी अजमेर तारामती, सहायक आबकारी अधिकारी दल के लखन व्यास के नेतृत्व में आर्मी गुप्तचर विभाग की सूचना पर आबकारी निरोधक दल नसीराबाद ने सूचना के आधार पर नेशनल हाईवे स्थित लवेरा गैस प्लांट के निकट किशनगढ़ से भीलवाड़ा की तरफ नाकाबंदी करके एक ट्रक कंटेनर की तलाशी ली.

ट्रक कंटेनर मे देखा कि विभिन्न ब्रांडों की अंग्रेजी शराब की कुल 257 पेटियां रखी हुई थी. जिसकी अनुमानित लागत लगभग 15 लाख रुपया आंकी जा रही है. मौके से ट्रक चालक बनेड़ा भीलवाड़ा निवासी नंद सिंह पंवार पुत्र भुवन सिंह को गिरफ्तार करके न्यायालय के समक्ष पेश किया. जहां पर अवैध रूप से शराब परिवहन करने के संदर्भ में विस्तृत जानकारी हासिल करने और अवैध रूप से शराब करें में विक्रय करने वालों का सुराग लगाने के लिए रिमांड मांगा गया. जिस पर न्यायालय ने 2 दिन का पुलिस रिमांड दे दिया. आबकारी विभाग ने आरोपी से पूछताछ आरंभ कर दी.

ये भी पढ़ें- 

चौरासी में रात को परिवार के साथ बुजुर्ग ने खाया खाना, सुबह घर के पास पेड़ से लटका मिला शव!

राजस्थान में 2 घंटे ही कर सकेंगे दिवाली पर आतिशबाजी, इन जिलों में पटाखों पर लगा बैन

 

Trending news