Video: छिपकली, सांप और बिच्छू को कच्चा चबा जाने वाले शख्स का वीडियो देख सिहर जाएंगे आप
Advertisement

Video: छिपकली, सांप और बिच्छू को कच्चा चबा जाने वाले शख्स का वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

यदि किसी शख्स को छिपकली (Lizard eater) को कच्चा चबाते और उसका सूप (lizard soup) बड़े चाव से पीते देखेंगे तो जाहिर है पहले तो ये नजारा देख रौंगटे खड़े हो जाएंगे. फिर जेहन में सवाल उठेगा कि ये शख्स ये सब खाकर जिंदा कैसे है?

Video: छिपकली, सांप और बिच्छू को कच्चा चबा जाने वाले शख्स का वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

Ajmer: यदि किसी शख्स को छिपकली (Lizard eater) को कच्चा चबाते और उसका सूप (lizard soup) बड़े चाव से पीते देखेंगे तो जाहिर है पहले तो ये नजारा देख रौंगटे खड़े हो जाएंगे. फिर जेहन में सवाल उठेगा कि ये शख्स ये सब खाकर जिंदा कैसे है? पर चौंकाने वाली बात ये है कि अजमेर का ये शख्स सांप (Snake eater), छिपकली और बिच्छू (Scorpion eater) जैसे जहरीले जीवों को खाकर भी जिंदा है और हर रोज इन जीवों का सेवन भी करता है. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पहुंचे लेपर्ड सफारी, पैंथर के जोड़े को देख दिया ये रिएक्शन

अजमेर के भगवान गंज में रहने वाला करण नाहरिया विगत 14 सालों से सांप, छिपकली और बिच्छू जैसे जहरीले जीव (poisonous creatures) खाकर जिंदा है. ऐसे जीवों को कच्चा खाकर उसका वीडियो बनाकर उसने कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किए हैं, जिससे वह लगातार चर्चाओं में आ रहा है. 

जहरीले जानवर खाने वाला करण बताता है कि वह बचपन में पहाड़ियों पर ही गुजर-बसर करता था. ऐसे में उसे ये जीव बड़ी असानी से मिल जाते थे और कई बार उसने इन्हें कच्चा ही खा लिया. अब तो उसे आदत पड़ गई है. बिना सांप, बिच्छू और छिपकली खाए ये रह नहीं सकता है. करण ने बताया कि घर पर भी उसे जानवर पालने और रखने का शौक लंबे समय से है. घर में उसने ऐसे भी जीव पाल रखे हैं जिन्हें भूख लगने पर वो अपना आहार बना लेता है.

यह भी पढ़ें: रात 2 बजे तक दूल्हे का इंतजार करती रही दुल्हन, फिर सामने आई ये शर्मनाक बात

छिपकली का सूप है सबसे फेवरेट
करण ने बताया वह छिपकली का सूप पीना भी बहुत पसंद करता है. करण हर रोज जहरीले जानवर खाता है. अब वह सोशल मीडिया पर अपने बेटे रेहान को भी मशहूर करने के लिए जहरीले जानवर खाना सिखा रहा है. करण के मुताबिक छिपकली, बिच्छू, सांप खाए बगैर उसे नींद नहीं आती है. गौरतलब है कि पहाड़गंज के ऊपर तारागढ़ की पहाड़ियों पर कई जहरीले जानवर हैं जिन्हें वह अपनी बेटे के साथ पकड़ता है और उनका घर पर आकर सेवन करता है. 

इसके वीडियो भी उसने कई बार अपलोड किए हैं. बताया जा रहा है कि वन विभाग को भी इसकी जानकारी नहीं है. लोग करण को विश्व पुरुष भी कहते हैं. क्योंकि उसे जहरीले जानवरों का असर नहीं हो रहा. फिलहाल इस विषय में एक्सपर्ट का मानना है कि वह बचपन से ही जहरीले जानवरों का सेवन कर रहा है. जिसके चलते उस पर इसका कोई खास असर नहीं हो रहा, लेकिन यह आश्चर्य की बात है कि कई खतरनाक जहरीले जानवर वह 2 मिनट में ही चट कर जाता है. जिसे लेकर कई लोगों को विश्वास भी नहीं होता. 

Reporter: Ashok Sigh Bhati

Trending news