पिता की आंखों के सामने झील में कूदा 34 साल का बेटा, रोते हुए बाप बोला- मैं तो मनाने आया था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2465393

पिता की आंखों के सामने झील में कूदा 34 साल का बेटा, रोते हुए बाप बोला- मैं तो मनाने आया था

Viral Video: राजस्थान के अजमेर जिले के किशनगढ़ का बताया जा रहा है, जहां पर 34 साल के एक बेटे का अपने मां-बाप से झगड़ा हो गया था. बस इसी बात से नाराज होकर बेटा घर से गुस्से में बाहर भाग गया था. घर से झगड़ा कर नाराज बेटा गुंदोलाव झील पहुंचा था. पिता का दिल तो मोम होता है, तुरंत अपने बेटे को मनाने के लिए उसके पीछे चल दिए थे.

 

viral video

Viral Video: जिस बेटे को कभी उंगली पकड़कर चलना सिखाया था....जिसे बोलना सिखाया था...जिसको बड़ा होते देख उसे बुढ़ापे की लाठी समझा, वहीं बेटा जरा सी कहासुनी होने पर ऐसा नाराज हुआ कि गुंदोलाव झील में पिता के सामने ही छलांग लगा दी.

जरा सोचिए कि उस पिता पर क्या गुजरी होगी, जो पहुंचा तो अपने बेटे को मनाने था लेकिन उसकी आंखों के सामने ही उसके 34 साल के बेटे ने गुंदोलाव झील में छलांग लगा दी हो. बेचारा पिता चीखता-चिल्लाता रह गया, बेटा रुक जाओ कहता रह गया लेकिन वो नहीं माना और कूद गया. 

मामला राजस्थान के अजमेर जिले के किशनगढ़ का बताया जा रहा है, जहां पर 34 साल के एक बेटे का अपने मां-बाप से झगड़ा हो गया था. बस इसी बात से नाराज होकर बेटा घर से गुस्से में बाहर भाग गया था. घर से झगड़ा कर नाराज बेटा गुंदोलाव झील पहुंचा था. पिता का दिल तो मोम होता है, तुरंत अपने बेटे को मनाने के लिए उसके पीछे चल दिए थे.

ये भी देखें- Ajmer News: नाराज बेटे को मनाने आ रहे पिता के सामने झील में कूद गया बेटा, नहीं थम रहे मां-बाप के आंसू!

 

वहीं, जैसे ही गुंदोलाव झील पर पहुंचे बेटे ने पिता को पीछे आता देखा तो उसने झील में छलांग लगा दी. बूढ़े पिता का मानो कलेजा ही बैठ गया हो. बेचारे रोने-चीखने लगे. उनकी चीख-पुकार सुनकर क्षेत्रवासी मौके पर पहुंचे. इसके बाद क्षेत्रवासियों ने शहर थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने एसडीआरएफ को मामले की सूचना दी. 

युवक नया शहर खटीक मौहल्ला निवासी 34 वर्षीय अजीत ढोली बताया जा रहा है. छलांग लगाने वाले युवक के माता पिता का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. बेटे की तलाश की जा रही है.

बता दें कि बीते कुछ सालों में लोगों केअंदर धैर्य नाम की चीज मानो खत्म सी हो गई है. लोग जरा-जरा सी बातों पर दूसरों से तो छोड़िए, अपने मां-बाप से भी नाराज हो जाते हैं, जो कि पूरी तरह से गलत है. कहते हैं कि अगर कोई बातचीत हो भी जाए तो उसे ठीक तरह से सुलझाना चाहिए. माता-पिता बच्चों का बुरा नहीं चाहते हैं लेकिन जिस उम्र में बच्चों को उनके बुढ़ापे की लाठी बनना चाहिए, उसमें इस तरह का कदम उठाना पूरी तरह से गलत है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

 

ये भी देखे

Trending news