बैंक जाने की बात कहकर निकला था युवक, मालगाड़ी से कटकर हो गई मौत
Advertisement

बैंक जाने की बात कहकर निकला था युवक, मालगाड़ी से कटकर हो गई मौत

मृतक की पहचान चांग चितार रोड गहलोत कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय विक्रमप्रतापसिंह पुत्र स्वर्गीय प्रबलप्रतापसिंह के रूप में हुई. 

बैंक जाने की बात कहकर निकला था युवक, मालगाड़ी से कटकर हो गई मौत

Beawar: बांगड़ ग्राम रेलवे स्टेशन के पास रामपुरा मेवातियान रेलवे लाइन पर मंगलवार रात को मालगाड़ी से कटकर एक युवक की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया.

मृतक की पहचान चांग चितार रोड गहलोत कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय विक्रमप्रतापसिंह पुत्र स्वर्गीय प्रबलप्रतापसिंह के रूप में हुई. बुधवार सुबह परिजनों के अस्पताल मोर्चरी पहुंचने के बाद दी गई तहरीर के आधार पर एएसआई प्रकाशराम ने पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मालूम हो कि विक्रमप्रताप सिंह मंगलवार दोपहर में अपनी चांग गेट स्थित दुकान से अपने भाई को बैंक जाने की बात कहकर निकाला था. बताया जा रहा है कि रात 10 बजे तक उसके पुन: घर नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता हुई. इस दौरान इसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ आ रहा था. 

इस पर परिजनों ने थाने में शिकायत भी दी थी. देर रात परिजनों को पुलिस द्वारा विक्रमप्रताप सिंह की रेलगाड़ी से कटकर मौत हो जाने की सूचना मिली.

Reporter-Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें - Cardio Workout: इन आसान फिटनेस टिप्स को अपनाकर कार्डियो वर्कआउट का घर बैठे उठाएं फायदा

Trending news