तिजारा में करंट लगने से एक युवक की मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253165

तिजारा में करंट लगने से एक युवक की मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

तिजारा कस्बे के टोल प्लाजा के निकट श्री राम चौधरी होटल में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. जिस समय उसे करंट लगा वह होटल में  मजदूरी का काम कर रहा था .

तिजारा में करंट लगने से एक युवक की मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Tijara: तिजारा कस्बे के टोल प्लाजा के निकट श्री राम चौधरी होटल में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. जिस समय उसे करंट लगा वह होटल में  मजदूरी का काम कर रहा था . इस मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया और तिजारा थाने में मामला दर्ज कराया है .

यह भी पढ़ें- पीएम आवास योजना को अमल में लाने के लिए बजट बना रोड़ा, किश्ते नहीं मिलने से अटका काम

इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है . इस मामले में ग्रामीणों व परिजनों ने टोल प्लाजा पहुंचकर रोड जाम कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर जाम को खुलवाया .

जानकारी के अनुसार,  होटल में काम करने वाले युवक की करंट लगने से मौत हो गई थी. होटल में  पहुंचकर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए, मृतक सोनू के पिता रोहिताश ने अपने बेटे को बिजली करंट लगाकर मारने का आरोप की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस ने बताया, मृतक सोनू  24 साल का खलीलपुरी का है जो कि कस्बे के में बने श्रीराम होटल, पर मजदूरी का काम करता था.  रिपोर्ट में आरोप लगाया  है कि, परिवादी के पुत्र पुत्र सोनू का होटल मालिक सुन्दर जाट से तनख्वाह का विवाद चल रहा है .

रविवार को सुबह करीब 7 बजे मृतक सोनू अपने घर से अपने काम के लिएहोटल पर गया था. करीब घंट भर बाद उसके परिवार वालों को सूचना मिली की उसका बेटे की करंट लगने से मौत हो गई है . सूचना मिलने पर मृतक के परिवार व अन्य परिजन सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि  वह हालत में हालत में पड़ा हुआ है. जिसे लेकर अस्पताल लाए जहां से चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया .

रिपोर्ट में आरोप लगाया की परिवादी के पुत्र को होटल के मालिक श्रीराम , सुन्दर व राजेन्द्र ने मिलकर षडयंत्र के तहत योजनाबद्ध तरीके से तनख्वाह के विवाद को लेकर करन्ट लगाकर उसकी हत्या की है .

पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा. थाना अधिकारी सुनीलाल ने बताया मामले की रिपोर्ट दर्ज कर प्रकरण की जांच की जा रही है.

मामले को लेकर नाराज परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी मांग करते हुए होटल के निकट टोल प्लाजा पर जाम लगा दिया. इस पर डीएसपी प्रेम बहादुर व थानाधिकारी सुनीलाल अन्य पुलिस दल मौके पर पहुंचकर लोगों की समझाइश पर जाम हटाया. पुलिस ने बताया इस प्रकरण में दो जनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news