अलवर ACB की कार्रवाई, बहादरपुर चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा
Advertisement

अलवर ACB की कार्रवाई, बहादरपुर चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

Alwar: अलवर एसीबी ने सदर पुलिस थाना अंतर्गत बहादरपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज हरपाल सिंह को 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

अलवर ACB की कार्रवाई

Alwar: अलवर एसीबी ने सदर पुलिस थाना अंतर्गत बहादरपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज हरपाल सिंह को 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई एसीबी के एएसपी विजय सिंह मीणा के नेतृत्व में हुई है. अलवर जिले में एसीबी द्वारा लगातार एक के बाद एक कार्रवाईयां की जा रही है. आज शुक्रवार को सदर पुलिस थाना अंतर्गत बहादरपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज हरपाल सिंह को 6000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा गया है. 

एसबीई के एएसपी विजय सिंह ने बताया कि परिवादी हाकम ने शिकायत दी थी कि उसके भाई की पत्नी के अपहरण के मामले में दर्ज मुकदमे में मदद करने के एवज में बहादरपुर चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है. इसके तहत 40,000 की रिश्वत वह पहले दे चुका है और इसके बाद भी लगातार पैसों की मांग की जा रही है. 

यह भी पढ़ें - RBSE 10th 12th Syllabus 2023: आरबीएसई 10वीं और 12वीं 2023 का सिलेबस जारी, जानें कैसे करें चेक

इस पर एसीबी टीम ने सत्यापन कराने के बाद शुक्रवार शाम को एसीबी निरीक्षक प्रेम सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम देते हुए परिवादी से 6,000 की नगद रिश्वत लेते हुए आरोपी हरपाल सिंह को धर-दबोचा है. आरोपी ने यह रिश्वत की राशि पुलिस चौकी में ही ली थी, जिस पर एसीबी की टीम के पहुंचने पर आरोपी ने चौकी की दीवार कूदकर भागने का प्रयास किया लेकिन एसीबी की टीम ने आरोपी को धर-दबोचा है.

खबरें और भी हैं...

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

Rajasthan Politics : पुष्कर में जूता कांड के शिकार अशोक चांदना को सचिन पायलट की बधाई, क्या है इशारा ?

Makrana News : पानी पी रहा था भतीजा, चाचा ने फावड़े से काट डाला हत्यारा चाचा फरार

Trending news