अलवर में स्पेशल टीम का अधिकारी बता कर युवक से मांगे 10 लाख, नहीं देने पर दी मामले में फंसाने की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1676517

अलवर में स्पेशल टीम का अधिकारी बता कर युवक से मांगे 10 लाख, नहीं देने पर दी मामले में फंसाने की धमकी

Alwar News : हरियाणा स्पेशल पुलिस बताकर ठगी करने के दो आरोपियो पुलिस ने किया गिरफ्तार , ओएलएक्स ठगी में फंसाने की धमकी देकर युवक से कर रहे थे दस लाख की वसूली.

अलवर में स्पेशल टीम का अधिकारी बता कर युवक से मांगे 10 लाख, नहीं देने पर दी मामले में फंसाने की धमकी

Alwar News : अलवर कोतवाली थाना पुलिस ने झूठे ओएलएक्स के मुकदमें में फँसाकर दस लाख रु की मांग करने वाले दो लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ,दोनो आरोप सगे भाई है जिन्होंने अपने आपको हरियाणा के नूह की स्पेशल पुलिस का अधिकारी बताकर एक युवक को ओएलएक्स ठगी में फंसाने की धमकी देकर दस लाख रु की मांग की थी , सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुरेश खींची ने बताया कि थाने पर आसूचना प्राप्त हुई कि रेलवे स्टेशन के पास पुलिया के नीचे दो व्यक्तियों ने एक लड़के को जबरन रोक रखा है और उसके घरवालों से रुपयों की मांग की जा रही है इस सूचना पर टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुये तत्काल मौके पर पहुँचकर पकड़ रखे लड़के को मुक्त कराया तथा मौके पर ही दोनों आरोपियों को दस्तयाब कर थाने लाया गया.

इस संबंध में परिवादी ने एक रिपोर्ट इस आशय की दी कि समसू निवासी पहाटवाया जो बहाला टोल टैक्स पर काम करता है समसू ने मुझे अकाउन्ट का काम सिखाने के लिए अलवर बुलाया था जिस पर में 27 अप्रैल को ही समसू के पास रुका था 30 अप्रैल को मै वहाँ से आ रहा था ऑटो से जैसे ही मैं दाउदपुर पुलिया की सीढीयो से नीचे उतरा तो दो अज्ञात व्यक्ति जिनके में नाम नहीं जानता जिन्होने कहा हम हरियाणा पुलिस से आये है तुम दो नम्बर का काम करता है तुझे हम ओ एल एक्स ठगी में बन्द करेगें या तो तुम 10 लाख रूपये मंगा दो ,नहीं तुम्हे जेल भेज देंगे.

मुझे पुलिया निचे बैठा कर रखा था जब तक पैसे नहीं मिलते तब तक हम तुझे नहीं छोड़ेगे , बार बार पैसो के लिये मुझसे मेरी मम्मी को काल कराते रहे ,उसके मैने मेरी मम्मी को बुला लिया फिर हमारे रिश्तेदारों ने पुलिस को इत्तला की तो पुलिस ने हमको आकर पुलिया के नीचे से हम तीनो को थाना कोतवाली ले आई। अब तक के अनुसंधान से सामने आया है कि दोनों आरोपी सगे भाई है तथा अपने आपको वर्तमान में स्पेशल पुलिस ऑफिसर के रूप में नूह हरियाणा में कार्यरत बता रहे थे , जबकि दोनों ही फर्जी पाए गए दोनों को गिरफ्तार किया गया है दोनों सगे भाई है जिनका नाम लेखराम और लेखराज है.

Trending news