Kathoomar: नगरपालिका में भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार EO के खिलाफ लगे नारे, ACB का जताया आभार
Advertisement

Kathoomar: नगरपालिका में भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार EO के खिलाफ लगे नारे, ACB का जताया आभार

Kathoomar News: अलवर एसीबी टीम द्वारा 5 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किए गए खेरली नगर परिषद इओ किंगपाल सिंह को एसीबी टीम रात को खेरली से अलवर लेकर आई. हां पार्षदों ने ईओ के खिलाफ अत्याचारी हाय-हाय के नारे लगाए और जमकर खरी-खोटी सुनाई.

ईओ के खिलाफ अत्याचारी हाय-हाय के नारे लगाए

Kathoomar News: एसीबी द्वारा दुकान नहीं तोड़ने की एवज में परिवादी से मांगी गई 5,00,000 की रिश्वत मामले में ट्रेप ईओ किंगपाल को रात को 8:30 बजे एसीबी टीम द्वारा अपने साथ अलवर ले जाते समय लोगों के द्वारा हुटींग की गई. 

मंगलवार को अलवर एसीबी टीम द्वारा 5 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किए गए खेरली नगर परिषद इओ किंगपाल सिंह को एसीबी टीम रात को खेरली से अलवर लेकर आई, लेकिन उससे पहले खेरली में आरोपी को रात करीब साढ़े आठ बजे नगर पालिका लेकर पहुंची, वहां पार्षदों ने ईओ के खिलाफ अत्याचारी हाय-हाय के नारे लगाए और जमकर खरी-खोटी सुनाई. इतना ही नहीं ईओ को भ्रष्टाचारी रावण बताया और लोगों ने एसीबी की जमकर सराहना की. 

यह भी पढ़ें - Kota: बेमौसम हुई बारिश से 2 लाख हेक्टेयर की फसल गली, 700 करोड़ रुपए का नुकसान, अब दिवाली भी मनेगी काली

एसीबी एएसपी विजय सिंह ने बताया कि परिवादी भगवान सहाय यादव ने पट्टा शुदा और नगर पालिका से स्वीकृति से बन रही 25 दुकानों को अवैध बताते हुए ईओ द्वारा उन्हें तोड़ने की धमकी दी जा रही थी, उसकी एवज में इओ द्वारा पांच लाख की रिश्वत की मांग की जा रही थी, जिसपर एसीबी ने सत्यापन कराकर आरोपी ईओ किंगपाल सिंह को पांच लाख रूपये की रिश्वत के साथ गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में कठूमर तहसील दार और एक जनप्रतिनिधि की भी मिलीभगत के आरोप लगे है, एसीबी अभी इस मामले में आगे की जांच में जुटी है.

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

Trending news