Alwar News: भिवाड़ी पुलिस का बड़ा एक्शन, 12 राज्यों में ठगी करने वाले गैंग के 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2269274

Alwar News: भिवाड़ी पुलिस का बड़ा एक्शन, 12 राज्यों में ठगी करने वाले गैंग के 4 आरोपी गिरफ्तार

Alwar News: खैरथल तिजारा जिले में ऑनलाइन ठगी को लेकर भिवाड़ी पुलिस का बड़ा एक्शन सामने आया है. पुलिस ने देश के 12 राज्यों में ठगी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक बड़े गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने अभी तक हजारों लोगों को अपना निशाना बनाया है. 

Alwar News

Alwar News: राजस्थान के खैरथल जिले में ऑनलाइन ठगी को लेकर भिवाड़ी पुलिस का बड़ा एक्शन सामने आया है. पुलिस ने देश के 12 राज्यों में ठगी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक बड़े गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने अभी तक हजारों लोगों को अपना निशाना बनाया है. हजारों लोगों को निशाना बनाकर करोड़ रुपए के ठगी की घटना को अंजाम दिया है. 

पुलिस ठगों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की संभावना है. भिवाड़ी का मेवात ठगी के लिए पूरे देश में बदनाम है. मेवात के ठग पूरे देश के लोगों को ठग रहे हैं. हाल ही में भिवाड़ी पुलिस को सोशल मीडिया पर पुराने सिक्कों को दिखाकर लाखों रुपए की ठगी करने की शिकायत मिली थी. 

इसके बाद पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए चार ठगों को गिरफ्तार किया है. इसमें साहून उम्र 24 साल निवासी तिजारा, इमरान उम्र 21 साल निवासी तिजारा, राहुल उम्र 24 साल और जुबेर उम्र 35 साल को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी हनुमान यादव ने बताया कि तिजारा एरिया में टटलूबाज द्वारा साइबर फ्रॉड होने की शिकायत मिल रही थी. 

यह भी पढ़ें- 25 लोकसभा सीटों में से हॉट सीट मानी जाने वाली जोधपुर सीट पर मतगणना की तैयारी पूरी

इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. इस दौरान पता चला कि साइबर ठगी करने वाले लोग से फेसबुक पर पुराने सिक्के दिखाकर उसके बदले लाखों रुपए देने का लालच देकर व नटराज पेंसिल की पैकिंग के काम दिलाने का झांसा देकर फ्रॉड करते हैं. इस पर पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Trending news