Alwar News: दो मासूम बच्चियों की मां ने जिला अस्पताल में तोड़ा दम, परिजन बोले विवाहिता की...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2276377

Alwar News: दो मासूम बच्चियों की मां ने जिला अस्पताल में तोड़ा दम, परिजन बोले विवाहिता की...

Alwar latest News: अलवर में पड़ रही तेज गर्मी से लोग परेशान हैं. हालांकि बीच में बारिश होने के चलते तापमान में थोड़ी गिरावट आई है. वहीं तेज गर्मी व लू की चपेट में आने से कई लोग काल का ग्रास बने हैं.

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान के अलवर में पड़ रही तेज गर्मी से लोग परेशान हैं. हालांकि बीच में बारिश होने के चलते तापमान में थोड़ी गिरावट आई है. वहीं तेज गर्मी व लू की चपेट में आने से कई लोग काल का ग्रास बने हैं. वहीं जिला अस्पताल में एक 25 वर्षीय विवाहिता रजनी की मौत हो गई. महिला को उल्टी और दस्त होने पर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. 

महिला रजनी देवी हरसोली की निवासी थी. जिसे उल्टी दस्त होने पर करीब 2 दिन पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला को पहले से कोई बीमारी नहीं थी. 2 दिन पहले अचानक उल्टी और दस्त की शिकायत हुई. ज्यादा उल्टी होने पर क्षेत्र के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. 

वहां कुछ दवाई और ड्रिप के बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ, तो महिला को जिला अस्पताल अलवर रेफर कर दिया गया. डॉक्टर ने कमजोरी के चलते खून चढ़ाने की बात कही लेकिन उससे पहले ही महिला रजनी की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि करीब 5 साल पहले रजनी की हरसोली में शादी हुई थी. मृतका रजनी दो बच्चियों की मां थी. जिनमें एक 11 माह की बच्ची तो दूसरी ढाई वर्ष की बच्ची है. 

यह भी पढें- Barmer News: सीमा पार कर पाकिस्तान गए साबिर की हुई 32 महीने बाद वतन वापसी

ढाई वर्ष की बच्ची भी उल्टी दस्त के चलते अस्पताल में एडमिट है. लेकिन दोनों मासूम बच्चियों की मां रजनी देवी ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हालांकि मौत के कारणों का स्पष्ट अनुमान नहीं है. लेकिन संभवत गर्मी के चलते तबियत खराब होने के कारण मौत होने का अंदेशा है.

Trending news