Alwar news: पेपर लीक, EDतक पहुंचा मामला और अध्यक्ष के इस्तीफे की मांग
Advertisement

Alwar news: पेपर लीक, EDतक पहुंचा मामला और अध्यक्ष के इस्तीफे की मांग

अलवर शहर के भवानी तोप से युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का जुलूस वहां उप खंड अधिकारी को ज्ञापन दिया. उन्होंने बताया कि फाउंडेशन से जुड़े कार्यकर्ताओं को आरपीएससी में स्ट्रांग रूम की चाबी दे दी इसमें पेपर रखे हुए थे, उन्हीं लोगों ने ताला खोला जिससे पेपर लीक हुआ

 

Alwar news: पेपर लीक,  EDतक पहुंचा मामला और अध्यक्ष के इस्तीफे की मांग

Alwar news: भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले आज पेपर लीक प्रकरण की सीबीआई जांच करने और मुख्य मंत्री से त्यागपत्र की मांग को लेकर आज राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. अलवर शहर के भवानी तोप से युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का एक जुलूस राजस्थान भाजपा के महामंत्री मदन दिलावर के नेतृत्व में मिनी सचिवालय पहुंचा और वहां उप खंड अधिकारी को ज्ञापन दिया. उन्होंने बताया कि राजीव गांधी फाउंडेशन से जुड़े कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी आरपीएससी में स्ट्रांग रूम की चाबी दे दी इसमें पेपर रखे हुए थे और उन्हीं लोगों ने ताला खोला जिससे पेपर लीक हुआ. 

उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य बाबूलाल कटारा डेढ़ करोड़ रुपए लेकर सदस्य बने थे और यहां सबसे बड़ी बात है कि एसआई का रिजल्ट उस वक्त जारी किया गया जब बाबू लाल कटारा आरोपी हैं. और वह पहले ही जेल जा चुके. ऐसे में मुख्यमंत्री ने भी रिजल्ट नहीं रोका.इसमें सीधा सीधा हाथ मुख्यमंत्री का है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एसआई भर्ती में ज्यादातर अभ्यर्थी सांचौर के सेलेक्ट हुए हैं. सिद्ध करता है कि इस भर्ती में पूरी तरह गड़बड़ी हुई है.

ईडी जांच कर रही
उन्होंने कहा कि अभी ईडी जांच कर रही है . मुख्य मंत्री ईडी का विरोध कर रहे हैं .और कांग्रेस के बड़े नेता निश्चित रूप से जेल जाएंगे. महंगाई राहत शिविर का उन्होंने कहा कि जब सभी को राहत देने हेतु रजिस्ट्रेशन कराने की क्या जरूरत है. उन्होंने कहा कि रजिस्ट्रेशन कराने के बाद ही महंगाई कम होगी. यह कौन सी यूनिवर्सिटी में पढ़े हुए हैं .70 लाख उपभोक्ताओं को सब्सिडी नहीं देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी उपभोक्ताओं को सब्सिडी देनी चाहिए. राहत कैंप लगाकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा, राजस्थान के द्वारा पेपर लीक प्रकरणों की सी.बी आई. से निष्पक्ष जाँच करवाने का आग्रह राजस्थान की सरकार से किया गया. राजस्थान की सरकार के द्वारा आग्रह ना मानने पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा उपखण्ड स्तर से प्रदेश स्तर तक आन्दोलन किया गया. परन्तु राज्य सरकार द्वारा वास्तविक अपराधियों को बचाने की नियत से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया.

 यह भी पढ़ें- राहा कपूर की मम्मी आलिया भट्ट ने शेयर कर दी स्विमसूट वाली फोटो, लोग हो गए दीवाने

पेपर लीक प्रकरणों के अनुसंधान के दौरान पकड़े जाने वाले अभियुक्तों का कांग्रेस की राजस्थान सरकार से सम्पर्क व संबंध. राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक प्रकरणों को राजस्थान की कांग्रेस सरकार के द्वारा प्रायोजित होना साबित करता है. पेपर लीक के माध्यम से राजस्थान के लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करके पेपर लीक के मुख्य अभियुक्तों को बचाने का गैर-जिम्मेदाराना कृत्य से राजस्थान के मुख्यमंत्री ने लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है. भारतीय जनता युवा मोर्चा,ने मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है.

इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, जिला अध्यक्ष अशोक गुप्ता, भाजपा महामंत्री पवन जैन ,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष तरुण जैन ,महामंत्री मोहन चौहान, जिला पार्षद गंगनदीप सिंह, शहर अध्यक्ष मनोज चौहान ,किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष गोरधन सिसोदिया ,युवा मोर्चा जिला मंत्री योगेंद्र शर्मा, जिला आईटी सेल मोहित बटबाड़ा ,भाजपा युवा मोर्चा जिला सयोजक लखन जोशी, युवा मोर्चा जिला मंत्री अमित कश्मीरी मोजूद थे.

REPORTER- ARUN VAISHNAV

Trending news