अलवर में वाहन की टक्कर से छात्रा की मौत, गुस्साए ग्रामीणों में रोड पर लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1538758

अलवर में वाहन की टक्कर से छात्रा की मौत, गुस्साए ग्रामीणों में रोड पर लगाया जाम

Alwar News: अलवर के उधोग नगर थाना क्षेत्र पर अज्ञात वाहन की टक्कर से छात्रा की मौत हो गई. मामले की सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस ने पहुंचकर छात्रा के शव को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

 

अलवर में वाहन की टक्कर से छात्रा की मौत, गुस्साए ग्रामीणों में रोड पर लगाया जाम

Alwar: अलवर के उधोग नगर थाना क्षेत्र बख्तल की चौकी डेयरी घेघौली मोड़ पर अज्ञात वाहन ने स्कूली छात्रा को टक्कर मार दी और छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई इस मामले की सूचना उद्योग नगर थाना पुलिस को लगी और उद्योग नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा के शव को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां छात्रा का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया . वही गुस्साए ग्रामीणों में रोड पर जाम लगा दिया और डिवाइडर बनाने की जिला प्रशासन से मांग की साथ ही करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम भी लग गया .

ये भी पढ़ें- CM गहलोत को शशि थरूर की नसीहत, बोले- कलीग के साथ असभ्य भाषा का इस्तेमाल ठीक नहीं

उद्योग नगर थाने के सहायक उपनिरीक्षक महेश चंद ने बताया कि थाने पर सूचना मिली कि स्कूली छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई है इसके बाद मौके पर पहुंचे तो लंबा जाम लगा हुआ था और स्कूली छात्रा के शव को मौके से उठाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

ये भी पढ़ें- जोधपुर से आई ऑडिट टीम के 3 सदस्यों को ACB ने 7 लाख 74 हजार रुपयों के साथ पकड़ा

उसके बाद परिजनों और स्कूल स्टाफ को इस मामले की सूचना दी और दोनों ही जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर बालिका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया छात्रा प्रिया जाटव निवासी देसूला की रहने वाली है और वह 11वीं कक्षा में पढ़ती थी. घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों द्वारा लगाए गए जाम के चलते यातायात व्यवस्था में काफी देर जाम की स्थिति बनी रही , पुलिस व प्रशासन द्वारा की गई समझाइश के बाद यातायात सुचारू हो पाया.

ये भी पढ़ें- मिड डे मील की गुणवत्ता जांच के लिए दौड़ीं 24 टीम, कलेक्टर ने निरीक्षण कर दिए निर्देश

Trending news