Alwar में चोरों ने तोड़े पूर्व मंत्री शकुंतला रावत के घर के ताले, कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2447037

Alwar में चोरों ने तोड़े पूर्व मंत्री शकुंतला रावत के घर के ताले, कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

Alwar News: भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रही शकुंतला रावत के घर चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने कमरे और कार्यालय का ताला तोड़ा. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: अलवर में बेखौफ होते बदमाश और दिनदहाड़े चोर करते चोरी. आए दिन हरी वारदातों से शहर की ऐसी कोई कॉलोनी नहीं, जहां चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम नहीं दिया हो. ताजा मामला कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रही उनके घर में चोरी करने का प्रयास हुआ.

भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रही शकुंतला रावत के घर चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने कमरे और कार्यालय का ताला तोड़ा. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. इस संबंध में पूर्व मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि दो दिन पहले मोहम्मदपुर स्थित उनके ससुराल में भी चोरों ने चोरी का प्रयास किया था. ऐसे में कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जब पूर्व मंत्री सुरक्षित नहीं है. तो आम जनता के क्या हाल होगा. दो दिन पहले मोहम्मदपुर स्थित उनके ससुराल में भी चोरों ने चोरी का प्रयास किया था. लेकिन चोर मौके से भाग गए. शकुंतला रावत ने कहा कि वो अलवर निवास पर थी. इस दौरान उनका कुछ काम से जयपुर जाना पड़ा था. पीछे से उनके पति व परिवार के अन्य लोग घर पर थे. अलवर में एक ही जगह पर उनके दो मकान है. परिवार के अन्य लोग जिस मकान में सो रहे थे. उसके सामने दूसरे मकान के कमरे में उनके कार्यालय का सुबह ताला टूटा हुआ मिला और सारा सामान बिखरा हुआ था. 

चोरों ने घर के मेन गेट, बेडरूम और ऑफिस का ताला तोड़ा था. दो दिन पहले भी उनके ससुराल में चोरी का प्रयास हुआ है. इतना ही नहीं उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट करवाने का भी प्रयास हो चुका है. ऐसे में साफ है कि उनके खिलाफ कोई साजिश चल रही है. इससे पहले कभी ऐसे नहीं हुआ.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news