Alwar News: महिलाओं ने चोरों की जमकर की कुटाई, चोर बोला अब नहीं आऊंगा
Advertisement

Alwar News: महिलाओं ने चोरों की जमकर की कुटाई, चोर बोला अब नहीं आऊंगा

Alwar News: भिवाड़ी की राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की कॉलोनी में मंगलवार दो अज्ञात चोरों ने एक मकान में हाथ साफ कर दिया, जैसे ही चोर फरार होने लगे तो कुछ महिलाओं ने शोर मचाते हुए दोनों ही बदमाशों को धर दबोचा ओर खूब मारा.

 Alwar News: महिलाओं ने चोरों की जमकर की कुटाई, चोर बोला अब नहीं आऊंगा

Alwar News:  भिवाड़ी की राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की कॉलोनी के फ्लैट नंबर 4/136 में मंगलवार शाम 5:00 बजे दो अज्ञात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बना लिया, मकान के मालिक जयपुर में अपने साडू की लड़की की शादी में गए हुए थे. चोरों ने मंगलवार दोपहर से लेकर शाम तक मकान की रेकी की और शाम को 5:00 बजे मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए. चोरों ने मकान के अंदर जमकर उत्पात मचाया और अलमारी का ताला तोड़कर पूरे सामान को इधर-उधर बिखेर दिया. अलमारी में रखे कीमती सोने के गहने व लक्ष्मी गणेश जी की चांदी की मूर्ति सहित 40 हजार रूपए नगद लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- Sikar News: रामनवमी पर निकलेगी भव्य शोभायात्रा, असामाजिक तत्वों पर पुलिस पर पैनी नजर

 

महिलाओं ने किया चोरों का पर्दाफाश
लेकिन इतने में ही कॉलोनी में रह रही कुछ महिलाओं की उन बदमाशों पर नजर पड़ जाती है और महिलाओं ने शोर मचाते हुए दोनों ही बदमाशों को धर दबोचा. शोर मचाने पर आसपास की महिला व पुरुष बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए और दोनों ही बदमाशों की लात घुसो व डंडों से जमकर धुनाई कर डाली. महिलाओं ने दोनों ही चोरों पर जमकर लात घूंसे बरसाए तो इस मार पिटाई में एक बदमाश के चेहरे व मुंह से खून बहता हुआ भी नजर आया. 

ये भी पढ़ें- Jaisalmer Mining: जैसलमेर बन रहा सीमेंट हब, प्रदेश में बहुमूल्य खनिजों के भण्डार खोजे गए हैं- GSI अनिंध्य भट्टाचार्य

 

चोरों को सौपा पुलिस के हवाले
पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने दोनों ही बदमाशों को हिरासत में ले लिया. पड़ोसियों के द्वारा तुरंत ही मकान मालिक को सूचना दी गई. तो रात 9.30 बजे मकान मालिक जयपुर से भिवाड़ी पहुंचे और बुधवार सुबह यूआईटी फेस थर्ड थाने में चोरी का मामला दर्ज करा दिया.

ये भी पढ़ें-  Jaipur Khadi fashion show: राजस्थान के खादी पहनावे को देंगे अंतरराष्ट्रीय स्वरूप-ब्रजेश चांदोलिया

 

मकान मालिक का बयान
मकान मालिक कैलाश चंद कुशाद ने बताया की 30 मार्च की उनके साडू की लड़की की शादी के कार्यक्रम में वह जयपुर गए हुए थे, घर पर ताला लगा हुआ था मंगलवार शाम 5:30 बजे मेरे पड़ोसी का फोन आया की तुम्हारे मकान में चोरी हो गई है. सूचना लगते ही मैं करीब 9:30 बजे भिवाड़ी पहुंचा और मकान को चेक किया तो अलमारी का ताला टूटा हुआ था और पूरा सामान इधर-उधर बिखरा था. अलमारी में रखे सोने चांदी के गहने और करीब 40 हजार रूपए नगद चोरी हो गए थे. मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है.

Trending news