अलवर में नकली दूध पर सरस डेयरी की कड़ी कार्रवाई, सैंपल निकला नकली तो नाले में बहाया 9000 लीटर दूध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636441

अलवर में नकली दूध पर सरस डेयरी की कड़ी कार्रवाई, सैंपल निकला नकली तो नाले में बहाया 9000 लीटर दूध

Alwar News: अलवर जिले मे मिलावटी दूध को लेकर सरस डेयरी की बड़ी कार्रवाई  दिखी. मिलावटी दूध को शनिवार को डेयरी परिसर स्थित नाले में बहाया गया. साथ ही सरस डेयरी के  चेयरमैन विश्राम गुर्जर  मिलावट करने वालों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि इस तरह की करार्वाई लगातार जारी रहेगी. 

अलवर में नकली दूध पर सरस डेयरी की कड़ी कार्रवाई, सैंपल निकला नकली तो नाले में बहाया 9000 लीटर दूध

 Alwar News: अलवर जिले मे मिलावटी दूध को लेकर सरस डेयरी की बड़ी कार्रवाई  दिखी. सरस डेयरी ने  शनिवार को 9000 हजार लीटर दूध को नकली पाए जाने पर उसे नाले में बहा दिया. यह कार्रवाई पर सरस डेयरी के  चेयरमैन विश्राम गुर्जर के नेतृत्व में हुई थी. जिसमें टीम ने  9000 हजार लीटर दूध से भरे हुए टैंकर को पकड़ा और टेंकर में भरे नकली और मिलावटी दूध को आज डेयरी परिसर स्थित नाले में बहाया गया ..

ये भी पढ़ें-  Rajasthan: राज्य पक्षी गोडावण के जन्म पर जलवायु मंत्री ने जताई खुशी, ट्वीट कर के कहा ये

इस दौरान डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर सहित स्टाफ मौजूद था. अलवर डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर के नेतृत्व में पिछले 8 महीने में यह सातवीं की बड़ी कार्रवाई की गई है जिसमें हजारों लीटर दूध को अभी तक बहाया गया है.

इस कार्रवाई को लेकर डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर ने बताया कि शनिवार की  सुबह मिलावटी दूध पर सूचना मिली थी कि बहरोड़ से मिलावटी दूध का टैंकर डेयरी परिसर में आया था. जिसके डेयरी प्रशासन ने सैंपल लिए सैंपल लेने के बाद दूध मिलावटी और नकली पाया गया. इस पर  कार्रवाई करते हुए 9000 हजार लीटर दूध से भरे हुए टैंकर को डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर  की टीम ने नाली में बहा दिया गया . साथ ही कहा कि  कहा कि मिलावटी दूध को लेकर  राजस्थान में सबसे बड़ी कार्रवाई अलवर सरस डेयरी के जरिए की जा रही है. इतनी कार्रवाई कहीं पर भी नहीं हुई है.

 उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई आगामी दिनों तक लगातार जारी रहेगी जहां भी मिलावटी दूध की शिकायत मिलेगी, वहां पर डेयरी प्रशासन के जरिए मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की जाएगी, जिससे मिलावट करने वालों को कड़ा संदेश दिया जा सके. 

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल

Trending news