तिजारा: अज्ञात वाहन ने राहगीर को रौंदा, गंभीर हालत में युवक, बायां पैर पूरी तरह खत्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393831

तिजारा: अज्ञात वाहन ने राहगीर को रौंदा, गंभीर हालत में युवक, बायां पैर पूरी तरह खत्म

Tijara: भिवाड़ी के हरचंदपुर मोड़ के पास एक राहगीर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और उसको कुचलता हुआ निकल गया, जिससे राहगीर का बायां पैर पूरी तरह से कुचला गया.

अज्ञात वाहन ने राहगीर को रौंदा

Tijara: भिवाड़ी के हरचंदपुर मोड़ के पास एक राहगीर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और उसको कुचलता हुआ निकल गया. जिससे राहगीर का बायां पैर पूरी तरह से कुचला गया और घायल युवक का मौके पर ही काफी खून बह गया. 2 पुलिसकर्मियों ने निजी वाहन से राहगीर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

बता दें कि भिवाड़ी के हरचंदपुर की तरफ से फूल बाग चौक की तरफ आ रहे एक राहगीर को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिससे उसका बायां पैर घुटनों के नीचे से पूरी तरह से खत्म हो गया. उसी रास्ते से गुजर रहे यूआईटी फेस थर्ड थाने के कांस्टेबल कमलेश मील और हीरालाल मीणा ने घायल व्यक्ति को एक निजी टैंपो में बैठाकर भिवाड़ी के उप जिला स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जिसकी हालत गंभीर होने की वजह से उसे अलवर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान

जानकारी के अनुसार बिहार के सिवान का रहने वाला देवेंद्र शाह पुत्र धर्मदेव शाह कंपनी से काम करके वापस लौट रहा था कि हरचंदपुर चौक के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए उसको बुरी तरह से रौंद दिया, जिससे देवेंद्र शाह का बाया पैर वाहन के नीचे आकर बुरी तरह से कुचल गया और मौके पर ही काफी खून बह गया. खून ज्यादा बहने से देवेंद्र शाह की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे भिवाड़ी उप जिला स्वास्थ्य केंद्र से अलवर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Trending news