Bahror: बहरोड़ में किराना व्यापारी को बदमाशों ने लगाई Phone Pay के नाम पर चपत
Advertisement

Bahror: बहरोड़ में किराना व्यापारी को बदमाशों ने लगाई Phone Pay के नाम पर चपत

Bahror, Alwar News:  अलवर के बहरोड़ कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराना व्यापारी के साथ ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर दो बदमाश ठगी करके फरार हो गए. इस दौरान व्यापारियों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन तब बदमाश बाइक लेकर भाग छूटे थे.ये पूरी वारदात  cctv में कैद हो गयी .

cctv में कैद बदमाश

Bahror, Alwar: अलवर के बहरोड़ कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराना व्यापारी को बदमाशों ने लगाई चपत, phone pay पर पैसे देने के बहाने सामान लेकर हुए फरार. मामला बहरोड के मुख्य चौराहे का है, जहां पर चौधरी किराना स्टोर का मालिक सुबह दुकान खोलकर पाठ पूजा कर रहा था, उसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों के द्वारा देसी घी व बादाम मांगा गया. दुकानदार के ने सामान दे दिया तो बदमाश पेमेंट फोन पे पर करने लगे, लेकिन मौका देखते ही दोनों बदमाश सत्ताईस सौ रुपये का सामान लेकर फरार हो गए. दुकानदार के द्वारा फोन पर पैसा नहीं आने पर उनको रोकना चाहा, लेकिन दोनों बदमाश नहीं रुके. पैसे नहीं मिलने की जानकारी लगते ही आसपास में रहने वाले दुकानदारों ने दोनों बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वो पकड़ में नहीं आए. इसके बाद व्यापारी सकते में आ गया. इस दौरान घटना की ये पूरी वारदात पास लगे cctv में कैद हो गयी .

EWS रिजर्वेशन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 10 फीसदी आरक्षण रहेगा बरकरार

आपको बता दे की कस्बे में बढ़ती वारदातों को लेकर आमजन परेशान है तो, वहीं पुलिस के लिए बदमाश सरदर्दी बने हुए हैं लेकिन पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ पाती है. जिसके चलते उनके हौसले बुलंद है और आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं. आपको बता दें कि पिछले 2 महीने में करीब 2 दर्जन से अधिक लूट, चोरी घटना हो चुकी है लेकिन बदमाश अब तक पकड़ में नहीं आए. अब देखना होगा कि पुलिस बदमाशों पर कब अंकुश लगाती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन जिस तरह दिनदहाड़े व्यापारी को बदमाशों के द्वारा निशाना बनाकर 2700 का सामान लेकर फरार हो गए, इससे तो यही लगता है कि बदमाशों के हौसले बुलंद है और वह जब चाहे वारदात को अंजाम दे सकते हैं.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ हुआ सक्रिय, प्रदेश के इन जिलों आज से बारिश और सर्दी की शुरुआत

खाचरियावास के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-एक मंत्री जी संख की तरह बज रहे हैं

Trending news