Alwar: अलवर के नारथला गांव में दलित परिवार के साथ हुई मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल, हिंदू संगठनों का दल पहुंचा रामगढ़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1518711

Alwar: अलवर के नारथला गांव में दलित परिवार के साथ हुई मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल, हिंदू संगठनों का दल पहुंचा रामगढ़

अलवर के रामगढ़ में हिंदू संगठन प्रतिनिधिमंडल के लोगों ने वास्तुस्थिति की जानकारी ली जिसमें दलित समाज के लोगो में भय व्याप्त नजर आया . नारथला गांव के दलित परिवार पर पिछले दिनों विशेष समुदाय के लोगों ने हमला कर कई लोगों को गम्भीर रूप से घायल कर दिया था.

 

Alwar: अलवर के नारथला गांव में दलित परिवार के साथ हुई मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल,  हिंदू संगठनों का दल पहुंचा रामगढ़

Alwar: अलवर के रामगढ़ में  दलित परिवार पर एक समुदाय विशेष के लोगों ने हमला किया है, इसको लेकर हिंदूवादी संगठनों में गुस्सा है. जिसके चलते आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग के चलते हिंदूवादी संगठनों ने आक्रोश जताया है.

शनिवार को ब्रज भूमि कल्याण परिषद के राष्ट्रीय संयोजक डॉ. पंकज गुप्ता के नेतृत्व में व हिन्दू वाहिनी संगठन के निर्मल सुरा सहित एक प्रतिनिधिमंडल नारथला गांव पहुंचा ,जहा पीड़ित परिवारों से मुलाकात की जिन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई , हालांकि मौके पर अस्थाई रूप से चौकी का भी गठन कर दिया गया है.

जहां पर पुलिस जाब्ता मौजूद मिला , गांव की महिलाओं बच्चों से एवं बुजुर्गों से चर्चा करने पर पाया कि अभी उन्हें पुनः झगड़े होने का खतरा नजर आ रहा है. उससे निजात पाने के लिए प्रशासन को और माकूल कदम उठाने चाहिए. प्रतिनिधि मंडल ने कहा अपराधियों को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार नहीं किया गया, तो यह बड़ा जन आंदोलन का रूप ले सकता है.

डॉ. पंकज गुप्ता ने राष्ट्रीय संयोजक ब्रजभूमि कल्याण परिषद ने कहां यदि समय रहते गरीब पक्ष को या अथवा पीड़ित पक्ष को न्याय नहीं मिला तो आने वाला समय संघर्ष विकराल रूप ले सकता है. 

प्रांतीय महासचिव हिंदूवादी संगठन ने मांग करते हुए कहा कि तत्काल प्रभाव से मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार मामले की गंभीरता को देखते हुए संज्ञान ले!एसपी कलेक्टर दोनों को पाबंद करें और शेष मुल्ज़िमो को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करवाएं.

इस दौरान निर्णय लिया गया कि दिनांक 8 जनवरी को अलवर जिला कलेक्टर के मुख्य द्वार पर समस्त हिंदूवादी संगठनों के द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की जाएगी.

Trending news