भिवाड़ी ज्वैलर शॉप में डकैती और फायरिंग की घटना को DGP ने बताया चैलेंज, कहां- पुलिस भी स्टॉफ की कमी झेल रही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2401203

भिवाड़ी ज्वैलर शॉप में डकैती और फायरिंग की घटना को DGP ने बताया चैलेंज, कहां- पुलिस भी स्टॉफ की कमी झेल रही

Jodhpur News: डीजीपी यूआर साहू ने आज सोमवार 26 अगस्त को जोधपुर के पुलिस लाइन स्थित बेरीक व केन्टीन का उद्घाटन किया. इस दौरान डीजीपी उत्कल रंजन साहू ने कहा कि पुलिस 24 घंटे कार्य करती है लेकिन जनरली हमारे पुलिस की इमेज बाहर कुछ ठीक नहीं है. 

भिवाड़ी ज्वैलर शॉप में डकैती और फायरिंग की घटना को DGP ने बताया चैलेंज, कहां- पुलिस भी स्टॉफ की कमी झेल रही

Jodhpur News: डीजीपी यूआर साहू ने आज सोमवार 26 अगस्त को जोधपुर के पुलिस लाइन स्थित बेरीक व केन्टीन का उद्घाटन किया. इस दौरान डीजीपी उत्कल रंजन साहू ने कहा कि पुलिस 24 घंटे कार्य करती है लेकिन जनरली हमारे पुलिस की इमेज बाहर कुछ ठीक नहीं है. जब समाज से कोई भी आते हैं और हमारी मदद करते हैं तो हमें बहुत खुशी होती है कि कोई तो वर्ग है, जो हमारे काम को अप्रिशिएट करती है और हमारी सहायता करती है.

पुलिस में महिलाओं की संख्या थी कम 
पहले पुलिस में महिलाओं की संख्या इतनी नहीं थी. अब संख्या बड़ी है. उस के बाद उनकी जो सुविधाएं हैं, उनको मिले ताकि ड्यूटी करने के साथ-साथ उन्हें तनाव मुक्त माहौल मिले. लिहाजा वे ढंग से ड्यूटी कर सके. भिवाड़ी की घटना पर डीजीपी बोले भिवाड़ी की घटना पुलिस के लिए वास्तव में चैलेंज है. पुलिस की तरफ से जितनी टीमें लगानी थी, पीछा करना था, वह सब हम कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ेंः बिछड़ी मां से 5 साल बाद मिला बेटा तो फफक-फफक कर रोया, बोला- मेरी देवकी मिल मिल गई

गिरफ्तारी का किया गया पूरा प्रयास 
एडीजी क्राइम वहां जाकर देख कर देख कर आए और गिरफ्तारी का भी अपना पूरा प्रयास कर के आए हैं. हमने उसको भी चैलेंज की तरह लिया है और हम उस क्राइम को खोलकर दिखाएंगे. वहां की टीम पुलिस स्टाफ की कमी से जूझ रही है. बता दें कि पिछले दिनों राजस्थान के भिवाड़ी में स्थित एक ज्वैलर शॉप में डकैती और फायरिंग का मामला सामने आया था. 

ये भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां शादी में दुल्हन पहले पिता और फिर पति को पहनाती है वरमाला

इस सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस में ज्यादा कमी नहीं है. प्रॉब्लम हमारी कई चीजों में हैं. जैसे प्रमोशन नहीं हो पाए हैं. कांस्टेबल रैंक में वैकेंसी कुछ ज्यादा नहीं है. हम जितनी पुलिस है, उसमें भी अच्छे से काम कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः अजब-गजब! नहीं हो रही थी बारिश तो महिलाओं ने किया टोना-टोटका... फिर हुआ चमत्कार

Trending news