दस साल की नाबालिग को घर से उठाया और जान से मारने की धमकी देकर किया गंदा काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489785

दस साल की नाबालिग को घर से उठाया और जान से मारने की धमकी देकर किया गंदा काम

Kishangarh Bas, Alwar: राजस्थान के अलवर के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिगा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. पीडि़ता के पिता ने थाना किशनगढ़ बास में 13 दिसम्बर को मामला दर्ज कराया है. 

दस साल की नाबालिग को घर से उठाया और जान से मारने की धमकी देकर किया गंदा काम

Kishangarh Bas, Alwar: राजस्थान के अलवर के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिगा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. पीडि़ता के पिता ने थाना किशनगढ़ बास में 13 दिसम्बर को मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक व्रत किशनगढ़ बास जयप्रकाश बेनीवाल कर रहे हैं और आरोपी घर से फरार है. किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. 

पीड़िता के पिता ने थाना किशनगढ़ बास में 13 दिसम्बर को मामला दर्ज कराया कि वह और उसकी पत्नि 11 दिसम्बर की रात करीब 10 बजे अपने खेतों में पानी देने के लिए गए हुए थे और उनके बच्चे घर पर सो रहे थे. रात को उनके पीछे से उनकी 10 वर्षीय नाबालिग बेटी को गांव के ही दो युवक सुबेदीन और तारीक घर से रात को उठाकर सरसों के खेतों में ले गए. 

रात करीब 12 बजे वह अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए घर आया तो देखा कि उसकी बेटी चारपाई पर नहीं मिली, तब उन्होंने इधर-उधर तलाश किया, तो उन्हें और उनके साथ गए एक अन्य युवक ने पास के खेतों में बेटी के रोने की आवाज सुनी तो उन्होनें जाकर देखा तो वहां पर बच्ची नग्न अवस्था में थी और वहां दो जने सुबेदीन और तारीक उसकी बेटी के गुप्तांगों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे.

वहीं पर एक अपाचे मोटरसाइकिल भी खड़ी हुई थी और वह दोनों युवक उसकी बेटी के साथ गन्दा काम कर रहे थे. जैसे ही उन लोगों नें परिजनों को देखा तो यह लोग मोटरसाइकिल लेकर वहां से भाग गए. उनकी बेटी वहां डरी और सहमी हुई नग्र अवस्था में पड़ी हुई थी और उसके कपड़े भी फटे हुए थे. 

उसकी पत्नि उसकी बेटी को कपड़े पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर घर पर लेकर आये, तो उसकी बेटी ने बताया कि इन लोगों नें उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर जबरन मोटरसाइकिल पर ले गये और सरसों के खेत में बुरा कर्म करने के लिए नंगा कर दिया और उसके गुप्तागों के साथ छेड़छाड़ की और आरोपियों नें पीड़िता को धमकी दी कि तूने आवाज की तो तुझे जान से मार देगें. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर वसुंधरा राजे ने दी '0' मार्किंग, कहा- झगड़ों से फुर्सत नहीं

आरोपियों के द्वारा उसके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए अपराध की धारा 376 (डी) (बी), 363 आईपीसी और 5(जी)/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. प्रकरण की जांच पुलिस उपाधीक्षक जयप्रकाश बेनीवाल कर रहे हैं. बेनीवाल का कहना है कि नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है और आरोपी घर से फरार है. पुलिस टीम गठित कर आरेपियों की तलाश की कर रही है.

खबरें और भी हैं...

अशुभ होता है किचन के नल से पानी का टपकना, घरवालों पर टूट पड़ती हैं ये मुसीबतें!

प्रतापगढ़ में नशे में टल्ली कार चालक ने मचाई दहशत, रौंद डाले सड़क किनारे चल रहे कई राहगीर

Horoscope 17 December: अपनों से सतर्क रहें मिथुन, सिंह और मीन राशि के लोग, मकर करेंगे रोमांस, जानें राशिफल

Trending news