बदमाशों ने दंपति से की लूट, अंधाधुन फायरिंग कर फैला दी सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231243

बदमाशों ने दंपति से की लूट, अंधाधुन फायरिंग कर फैला दी सनसनी

भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित रीको चौक पर गुरुवार दोपहर करीब 12.24 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा एक दंपति से 2 लाख लूटने की नियत से लगभग आधा दर्जन राउंड फायरिंग करते हुए सनसनी फैला दी. 

बदमाशों ने दंपति से की लूट

Tijara: भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र स्थित रीको चौक पर गुरुवार दोपहर करीब 12.24 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा एक दंपति से 2 लाख लूटने की नियत से लगभग आधा दर्जन राउंड फायरिंग करते हुए सनसनी फैला दी. जैसे ही रुपयों से भरे बैग की छीना झपटी हुई तो हड़बड़ाहट में बदमाशों ने लगभग 4 राउंड फायरिंग की, जिसकी आवाज से आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और भीड़ को बढ़ते देख बदमाश भागने में कामयाब हो गए, लेकिन इससे पहले कि बदमाश पूरी तरह से रफूचक्कर हो पाते मौके पर पहुंची क्यूआरटी टीम ने एक आरोपी को दबोच लिया. देर साम ढलते-ढलते इस पूरे प्रकरण का महज 5 घंटे में खुलासा कर दिया गया. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि एक उत्तर प्रदेश निवासी दंपति रेखा अपने पति राजकुमार के साथ आई थी जो बैंक से 2 लाख की नकदी लेकर निकली थी लेकिन बदमाशों ने पूरी तरीके से रेकी करते हुए मामले को कुछ इस तरीके से अंजाम देने का प्रयास किया कि कोई कानों कान जानकारी न जुटा सके. आरोपी मीरचंद उर्फ मिंटू ने अपनी पत्नी को बैंक में पहले से ही बैठाया हुआ था, जिससे कि यह जानकारी देनी थी कि कोई बड़ी राशि अगर लेकर निकलता हो तो उसकी सूचना फोन के माध्यम से दी जाए.

ठीक इसी तरह मीरचंद उर्फ मिंटू अपने साथियों के साथ बैंक के बाहर रीको चौक के पास घात लगाए बैठा था. जैसे ही मिंटू की पत्नी ने अंदर से यह सूचना दी की एक महिला 2 लाख की नकदी लेकर बाहर की ओर निकली है महिला के साथ उसका पति भी साथ था जैसे ही महिला बैंक कैम्पस से बाहर निकली तो मिंटू व उसके साथयों ने लूट की नीयत से फायरिंग की व हड़बड़ाहट मे वारदात को अंजाम नहीं दे पाए. पुलिस ने मौके पर दबोचे गए आरोपी से सख्ती से पूछाताछ कि तो पूरा राज खुल गया. 

बहरहाल मीर चंद उर्फ मिंटू व उनकी धर्मपत्नी को भिवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है, जिनकी जल्द गिरफ्तारी हो पाएगी. उधर पीड़ित दंपति के बारे में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि घटना में पैसे लेकर जा रही रेखा को पैर में छर्रे लगने से घायल हो गई थी. वह भयभीत होकर भिवाड़ी के नंगलिया में अपने किराए के मकान में जाकर छुप गई पुलिस के सामने यह भी समस्या आ खड़ी हुई थी कि पुलिस को पीड़ित की ही जानकारी नहीं थी. जब तक पीड़ित पुलिस के सामने नहीं आ जाता तब तक पुलिस मामले को आगे नहीं बढ़ा पाती. इस पर पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए देर शाम पीड़ित दंपत्ति को खोज निकाला और उसे थाने लाकर पूरे मामले की जानकारी जुटाई. बाद में घायल महिला को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है. 
Report- Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें- Gold-Silver Price: सोना की कीमत में आई भारी गिरावट, जानिए लेटेस्ट रेट 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news