किशनगढ़ बास में 3 दिन पहले लगाए गए डस्टबिन कूड़े में तब्दील, नगर पालिका की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454409

किशनगढ़ बास में 3 दिन पहले लगाए गए डस्टबिन कूड़े में तब्दील, नगर पालिका की कार्रवाई पर उठ रहे सवाल

Kishangarh Bas: खैरथल नगर पालिका द्वारा कस्बे में स्वच्छता बरकरार रखने के लिए सभी वार्डों में लगाए जा रहे डस्टबिन कूड़े के ढेर में तब्दील हो रहे हैं. नगर पालिका द्वारा ठेकेदार को दिया गया. 

नगर पालिका

Kishangarh Bas: खैरथल नगर पालिका द्वारा कस्बे में स्वच्छता बरकरार रखने के लिए सभी वार्डों में लगाए जा रहे डस्टबिन कूड़े के ढेर में तब्दील हो रहे हैं. नगर पालिका द्वारा ठेकेदार को दिया गया. ठेके जिस पर डस्टबिन के पिलर खड़े किए जाने को लेकर ठेकेदार पिलर में बजरी व रोड़ी के अलावा सीमेंट नाम मात्र की डालकर खड़े कर दिए गए, जोकि दूसरे दिन ही खड़े किए गए पिलर में दरार तक आ चुकी है, जिससे पिलर के पाइप हिलने लगे हैं और डस्टबिन को कूड़े के ढेर में पटक दिए गए हैं, जिससे नगर पालिका प्रशासन ठेकेदार के द्वारा किए जाने वाले कार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

साथ ही नगर पालिका द्वारा तीन दिन पूर्व वार्डों में लगाए डस्टबिन कूड़े के ढेर में हुए तब्दील खैरथल नगरपालिका द्वारा कस्बे में स्वच्छता बरकरार रखने के उद्देश्य से वार्डों में लगाए जा रहे बड़े डस्टबिन कूड़े के ढेर में तब्दील हो रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार ठेके पर सौंपे गए कार्य को ठेकेदारों द्वारा वार्डों में डस्टबिन लगाने का कार्य चल रहा है, लेकिन ठेकेदारों द्वारा बिना सीमेंट बजरी के फाउंडेशन बनाए सीधे ही लगाए जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि वार्ड 15 गोपालदास कालोनी के लोगों ने बताया कि कुए के पास नगरपालिका द्वारा ठेकेदार के मार्फत डस्टबिन लगाए गए, जिसके लिए बनाए गए पीलर (फाउंडेशन) में सही मसाला नहीं लगाने से उखड़ कर जमीन पर गिर गए हैं. नगर पालिका अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है, जबकि सारा कूड़ा सड़कों पर फैल रहा है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news