दुस्साहस: सिर कुचले व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

दुस्साहस: सिर कुचले व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bamsur News: बानसूर के हरसौरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक व्यक्ति का शव सड़क किनारे मिलने से सनसनी फैल गयी, युवक का सर कुचला हुआ था. परिजनों ने सर कुचलकर हत्या करने की आशंका जताई है.

दुस्साहस: सिर कुचले व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bamsur, Alwar: बानसूर के हरसौरा थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात करीब 11 बजे एक व्यक्ति का शव सड़क किनारे मिलने से सनसनी फैल गयी, युवक का सर कुचला हुआ था.
सूचना पर रात को हरसौरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. वहीं, परिजनों ने सर कुचलकर हत्या करने की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

घटना हरसौरा थाने के बसई चौहान की है. जहां रात 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव बसई चौहान से डांगीवास जानें वाली सड़क के किनारे पड़ा हुआ है और उसका सर कुचला हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त करवाने पर बसई चौहान निवासी रामवतार पूत्र रामकुवार मीणा उम्र 45 वर्ष के रुप में हुई.

यह भी पढ़ेंः मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात को बानसूर मोर्चरी में रखवाया गया. सुबह मोर्चरी पर लोगों की भीड जमा हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि शाम को पांच बजे मृतक रामअवतार नहा धोकर घर से निकला था. लेकिन रात को 10 बजे तक वापस घर नही पहुंचा. इसी दौरान फोन पर सूचना मिली की डांगीवास रोड़ पर किसी का शव पड़ा हुआ है. परिजन मौके पर पहुंचे तो रामवतार मीणा का शव था और उसका सर कुचला हुआ था. मृतक के परिजनों ने हरसौरा थाने में सर कुचलकर हत्या करने का मामला भी दर्ज करवाया है. हरसौरा थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि आज सुबह मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वही पुलिस घटना की जांच कर रही है. घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाकर जांच करवाई जा रही है. जांच के बाद ही घटना का खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढ़ेंः सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

Trending news