खैरथल में दो बच्चों के साथ महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मां-बेटे की मौत, बेटी हाथ छुड़ाकर भागी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234527

खैरथल में दो बच्चों के साथ महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मां-बेटे की मौत, बेटी हाथ छुड़ाकर भागी

अलवर के खैरथल कस्बे के रेलवे स्टेशन पर रविवार को समीपवर्ती ग्राम ततारपुर की एक महिला ने अपने बेटा और बेटी के साथ दिल्ली से जयपुर जाने वाली तेज गति से आ रही मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई.

खैरथल में दो बच्चों के साथ महिला ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मां-बेटे की मौत, बेटी हाथ छुड़ाकर भागी

Kishangarh Bas: अलवर के खैरथल कस्बे के रेलवे स्टेशन पर रविवार को समीपवर्ती ग्राम ततारपुर की एक महिला ने अपने बेटा और बेटी के साथ दिल्ली से जयपुर जाने वाली तेज गति से आ रही मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई, लेकिन बेटी डर कर मां का हाथ छुड़ाकर भाग गई, जिससे वो बच गई. जबकि मां-बेटे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

जीआरपी के थानाधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि ततारपुर निवासी 35 वर्षीय विवाहिता सुमन रविवार दोपहर को अपने दो बच्चों बेटा और बेटी को लेकर खैरथल स्टेशन पहुंची, जहां प्लेटफार्म नम्बर 2 पर मालगाड़ी के आगे अपने दोनों बच्चो मयंक और ईशा के साथ आकर प्लेटफार्म नंबर दो पर बनी छतरी के नीचे बैठ गई. जिसमें मालगाड़ी को तेज गति से आता देख बेटी ईशा मां का हाथ छुड़ा कर भाग गई, लेकिन ट्रेन से कटकर मां-बेटे की मौत हो गई. रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को खैरथल सेटेलाइट हॉस्पिटल में ले पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

खैरथल थानाधिकारी ने बताया कि मृतका की 12 वर्षीय बेटी ने ही अपने घर फोन कर घटना की सुचना दी. परिजनों ने मौके पर आकर बेटी को साथ लेकर गए. शाम करीब छ बजे पीहर पक्ष के लोगों के आने पर स्टेशन से शव उठाकर कस्बे के सेटेलाइट अस्पताल की मोर्चेरी में रखवाया, जहां पर पोस्टमार्टम कराकर शव मृतका के पिता दयाराम को सौंप दिया. मृतका का पति देश राम मजदूरी करता है. पिता ने अज्ञात कारणों के चलते बेटी द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला दर्ज कराया है.

Reporter: Jugal Kishor Gandhi

यह भी पढ़ें- पति गया था गुजरात, पत्नी ने बनाए पड़ोसी युवक के साथ अवैध संबंध, अंजाम मौत 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news