राजस्थान में एक दिवसीय दौरे के साथ लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे अमित शाह
X

राजस्थान में एक दिवसीय दौरे के साथ लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे अमित शाह

अमित शाह सुबह 11.30 बजे आदर्श नगर स्थित सूरज मैदान में पार्टी कार्यालय भूमि की शिलापट्टिकाओं का लोकार्पण करेंगे

राजस्थान में एक दिवसीय दौरे के साथ लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे अमित शाह

राजस्थान: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को पहली बार एक दिवसीय दौरे पर राजधानी पहुंच रहे हैं. खबर के मुताबिक अमित शाह सुबह 11.30 बजे आदर्श नगर स्थित सूरज मैदान में पार्टी कार्यालय भूमि की शिलापट्टिकाओं का लोकार्पण करेंगे. वहीं दोपहर 2.00 बजे बीजेपी कार्यालय में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे.

अमित शाह के साथ इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा प्रभारी व संयोजक, भाजपा जिलाध्यक्ष व जिला संगठन प्रभारी हिस्सा लेंगे. नेताओं और कार्यकर्ताओं के बैठक के बाद अमित शाह शाम 4.00 बजे प्रदेश कौर कमेटी की बैठक को सम्बोधित करेंगे. फबक के मुताबिक जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण और सीकर लोकसभा क्षेत्रों को मिलाकर बनाए गए क्लस्टर की बैठक लेंगे. 

इस बैठक में अमित शाह लोकसभा क्षेत्रों के बूथ अध्यक्ष, कार्यकर्ता और पार्टी के कई नेतां के शामिल होन की उम्मीद है. खबर के मुताबिक इसमें पांच हजार से अधिक पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है. वहीं पार्टी के नेताओं के मुताबिक इस बैठक में अमित शाह 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' का मूल मंत्र देंगे. साथ ही अमित शाह लोकसभा चुनावों की रणनीति को लेकर चर्चा भी करेंगे. 

गौरततलब है कि हाल ही में प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी के हार का सामने करना पड़ा था, जिसके बाद से ही पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर कोई गलती नहीं करना चाहती है. बीजेपी के आलाकमान देश के सभी राज्यों में लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर सजग नजर आ रही है. इसी कड़ी में सोमवार को अमित शाह प्रदेश के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे. 

 

Trending news