प्रियंका गांधी के झुंझुनू दौरे से पहले अशोक गहलोत के एक ट्वीट ने बढ़ाया सस्पेंस, क्या होने वाली है बड़ी घोषणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1928941

प्रियंका गांधी के झुंझुनू दौरे से पहले अशोक गहलोत के एक ट्वीट ने बढ़ाया सस्पेंस, क्या होने वाली है बड़ी घोषणा

Ashok Gehlot - Priyanka Gandhi: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के झुंझुनू डर से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक ट्वीट ने सस्पेंस बढ़ा दिया है.

प्रियंका गांधी के झुंझुनू दौरे से पहले अशोक गहलोत के एक ट्वीट ने बढ़ाया सस्पेंस, क्या होने वाली है बड़ी घोषणा

Ashok Gehlot Priyanka Gandhi: राजस्थान में चुनावी पारा चढ़ा हुआ है. इसी बीच जहां कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी एक बार फिर राजस्थान दौरे पर आ रही हैं. प्रियंका गांधी के झुंझुनू दौरे से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक ट्वीट ने सस्पेंस बढ़ा दिया है.

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक्स आईडी से ट्वीट किया गया कि राजस्थान की महिलाओं के लिए विशेष सूचना, कल प्रियंका गांधी झुंझुनू में दोपहर 12:30 बजे राजस्थान की ग्रहणियों के लिए कुछ बड़ी घोषणाएं करेंगी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक  गहलोत ने कहा कि इसे फेसबुक पर अपने स्मार्टफोन से जरूर देखिएगा यानी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी स्मार्टफोन योजना का भी इसके जरिए जिक्र किया.

 

अशोक गहलोत के इस ट्वीट के बाद सियासी गलियारे में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर गर्म हो गया है. कई सियासी पंडित इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. माना जा रहा है कि झुंझुनू की रैली में प्रियंका गांधी महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा का ऐलान या उनकी पॉकेट मनी के लिए भी कांग्रेस घोषणा कर सकती है, जिससे प्रदेश की लाखों-करोड़ों महिलाओं को फायदा मिल सकता है. इसे कांग्रेस के गारंटी कार्ड वाले दांव से भी जोड़कर देखा जा रहा है. जिसका सीधा फायदा पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में मिला था और यही गारंटी कार्ड वाला दांव कांग्रेस मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी खेल रही है. हालांकि यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इस इन घोषणओं से कांग्रेस का गारंटी कार्ड वाला दांव कितना सफल होता है.

आपको बता दें कि 25 नवंबर को राजस्थान की सभी 200 सीटों पर मतदान होगा जिसके नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे इसे लेकर जहां भाजपा ने अब तक 124 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है तो वहीं कांग्रेस बिहार भी 46 नाम की घोषणा कर चुकी है.

यह भी पढ़ें- 

Dausa: पुजारी के घर के सामने शराब पी रहा था युवक, मना करने पर पीट-पीटकर ले ली जान

दाैसा में बुजुर्ग पुजारी की हत्या पर हमलावर हुई BJP, कांग्रेस सरकार पर लगाए नाकामी के आरोप

Trending news