बांसवाड़ा: चोर ने अपने ही जिगरी यार के घर में डाला डाका, बोला- धंधा पहले
Advertisement

बांसवाड़ा: चोर ने अपने ही जिगरी यार के घर में डाला डाका, बोला- धंधा पहले

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के खांदू कॉलोनी में 23 नवंबर को दीपक तेली अपने परिवार के साथ रतलाम गया हुआ था और अगले दिन जब घर आकर देखा तो उसके मकान की छत से कुछ बदमाश घर में घुसे और अलमारी में रखे लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर चुरा कर ले गए. 

 

बांसवाड़ा: चोर ने अपने ही जिगरी यार के घर में डाला डाका, बोला- धंधा पहले

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के खांदू कॉलोनी में 23 नवंबर को दीपक तेली अपने परिवार के साथ रतलाम गया हुआ था और अगले दिन जब घर आकर देखा तो उसके मकान की छत से कुछ बदमाश घर में घुसे और अलमारी में रखे लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर चुरा कर ले गए. पीड़ित दीपक ने इस पूरे घटना की जानकारी राजतालाब थाना पुलिस को दी और मामला दर्ज किया. 

वहीं इस पूरे घटनाक्रम को गंभीरता से लेते हुए डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया और बदमाशों की तलाश शुरू की है. पुलिस ने इस बड़ी चोरी के मामले में पीड़ित दीपक तेली के दोस्त जयदीप पंचाल और गारिया में रहने वाले शातिर अपराधी दिनेश खराड़ी को डिटेन किया और उनसे गहनता से पूछताछ की, तो दोनों ने इस वारदात को करना कबूल किया है. 

दोनों आरोपियों के पास से 17.50 किलो चांदी और 9 तोला सोने के जेवर बरामद कर लिया है और यह पूरी चोरी की वारदात पीड़ित दीपक तेली के दोस्त जयदीप पंचाल ने रची थी. जयदीप पंचाल ने दीपक से चांदी गिरवी रखकर 7.50 लाख रूपये भी उधार ले चुका है, फिर भी अपने दोस्त के घर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें - क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल

बता दें कि बांसवाड़ा शहर में हुई बड़ी चोरी का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनसे चुराया हुए सारे सोने चांदी के जेवर बरामद कर लिए हैं. चोरी करने वाले में से एक आरोपी फरियादी का दोस्त ही निकला, जिसने अपने दोस्त के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान

अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध

Rajasthan : एक चाय का कप और पकड़ा गया पेपर लीक का पूरा गिरोह, पढ़िए कैसे हुआ खुलासा

Trending news