Banswara News: जीजा के साथ मिलकर महिला ने भतीजे और पति को उतारा मौत के घाट, 2 सालों बाद सुलझी पति की हत्या की गुत्थी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2409903

Banswara News: जीजा के साथ मिलकर महिला ने भतीजे और पति को उतारा मौत के घाट, 2 सालों बाद सुलझी पति की हत्या की गुत्थी

Banswara News: बांसवाड़ा में 10 दिन पहले एक युवक के मर्डर का मामला सामने आया था. तब युवक की मां ने रिश्तेदार महिला पर मर्डर का आरोप लगाया था. पुलिस ने जब उस महिला को गिरफ्तार किया तो पता चला कि 2 साल से उसका पति लापता है. 

Banswara News

Banswara News: बांसवाड़ा में 10 दिन पहले एक युवक के मर्डर का मामला सामने आया था. तब युवक की मां ने रिश्तेदार महिला पर मर्डर का आरोप लगाया था. पुलिस ने जब उस महिला को गिरफ्तार किया तो पता चला कि 2 साल से उसका पति लापता है. सख्ती से पूछताछ की तो उसने एक साथ दो मर्डर के खुलासे किए. युवक का मर्डर करना तो कबूल किया ही, यह भी बताया कि 2 साल पहले उसने जीजा के हाथों पति को मरवा कर घर के आंगन में गाड़ दिया था. मामला बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना इलाके का है.

बोरे में बांधकर नदी में फेंकी युवक की लाश
बागीदौरा डीएसपी विनय चौधरी ने बताया कि गुजरात के झालोद का रहने वाला सुनील (25) 20 अगस्त को बांसवाड़ा के सल्लापोट थाना इलाके के गांव में अपनी बुआ परम देवी (45) से मिलने आया था. वहां पैसों को लेकर उनकी आपस में कहासुनी हुई. 25 अगस्त को पुलिस को उसकी लाश हिरन नदी में बोरे में बंधी मिली. सुनील की मां सवली देवी को सूचना दी तो उन्होंने 26 अगस्त को सज्जनगढ़ थाना (बांसवाड़ा) में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई.

27 अगस्त को पुलिस ने किया डिटेन 
रिपोर्ट में सुनील की बुआ परम देवी, उसके जीजा धनपाल (48) निवासी भरड़ा जाल (बांसवाड़ा) के साथ परम देवी के दो नाबालिग बेटों को सुनील की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है. 27 अगस्त को पुलिस ने परम और धनपाल को डिटेन कर लिया. 28 अगस्त को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और एक दिन की रिमांड पर लिया. 29 अगस्त को दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया. शुक्रवार 30 अगस्त को दोनों को प्रोडक्शन वारंट पर दोबारा गिरफ्तार कर 5 दिन का रिमांड लिया गया है.

2 सालों से लापता था पति
पुलिस सुनील के मर्डर के मामले की जांच कर ही रही थी कि पूछताछ में सामने आया कि परम देवी का पति अरविंद 2 साल से लापता है. परम देवी ने पति की गुमशुदगी भी दर्ज करा रखी है. पति के लापता होने के बाद से वह अपने जीजा के साथ रह रही थी. इस पर पुलिस को शक हुआ. पुलिस ने परम देवी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सनसनीखेज खुलासा किया. बताया कि पति अरविंद से अनबन रहती थी, इसलिए जीजा धनपाल के हाथों उसका मर्डर करा दिया. अपने घर के आंगन में उसका शव दफना दिया.

ये भी पढ़ेंः थानेदार पर नशे में कार से टक्कर मारने का आरोप! निलंबन की मांग कर रहे गांव वाले

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news