बांसवाड़ा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने भरा नामांकन, बड़ी संख्या में पहुंचे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1941939

बांसवाड़ा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने भरा नामांकन, बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

Rajasthan Election 2023: आज चौथे दिन बांसवाड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अर्जुन सिंह बामनिया ने अपना नामांकन भरा. इससे पूर्व एक सभा का आयोजन किया गया. 

बांसवाड़ा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने भरा नामांकन, बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अर्जुन सिंह बामनिया ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. शहर के कुशलबाग मैदान से विशाल रैली के रूप में बामनिया विभिन्न मार्ग होते हुए कलेक्ट्री पहुंचे और अपना नामांकन पेश किया.

इससे पूर्व एक सभा का आयोजन किया गया, उस सभा में कांग्रेस प्रत्याशी अर्जुन सिंह बामनिया, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, उप जिला प्रमुख डॉक्टर विकास बामनिया ,पूर्व सभापति राजेश टेलर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: अशोक गहलोत और सचिन पायलट के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले कौन है महेंद्र सिंह राठौड़ और अजीत सिंह मेहता

मीडिया से बातचीत करते हुए बामनिया ने कहा कि कांग्रेस ने मुझ पर विश्वास कर लगातार पांचवीं बार बांसवाड़ा विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है और मैं अपने बांसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में पिछले 5 सालों सभी नेताओं के साथ मिलकर बहुत विकास किया है.
 
जनता भी जानती है कि हमने जो विकास किया है, वह सबके सामने है और आज मेरे नामांकन में जितनी भीड़ आई है, उसे आप खुद अनुमान लगा लीजिए कि जनता कितना कांग्रेस को और हमारे विकास को पसंद कर रही है.   बामनिया ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जनता हमारे साथ रहेगी. 

यह भी पढ़ेंः BJP की तीसरी सूची जारी, गजेंद्र सिंह को लोहावट, डांगी को वल्लभनगर से टिकट, देखें पूरी लिस्ट

बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान होना है, जिसको लेकर लगातार प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करा रहे हैं. ऐसे में पार्टियों काफी जोश में नजर आ रही हैं. अब देखना होगा कि इस बार राजस्थान का 'राजा' कौन कहलाता है? 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan BSP Candidate List: बसपा ने जारी की 47 प्रत्याशियों एक और सूची, डूंगरपुर से जीवनलाल को, मकसूद मंसूरी को झालरापटान से मैदान में उतारा

 

Trending news