बांसवाड़ा: बड़ी धूमधाम ने मनी दिवाली, हजारों लोग पहुंचे रोशनी देखने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410384

बांसवाड़ा: बड़ी धूमधाम ने मनी दिवाली, हजारों लोग पहुंचे रोशनी देखने

बांसवाड़ा जिले में दीपावली का पर्व हर घर में बड़ी धूमधाम से मनाया गया. इस पर्व में लोगों ने अपने घरों को रोशनी से सजाया और जमकर आतिशबाजी की.

हजारों लोग पहुंचे रोशनी देखने

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में दीपावली का पर्व हर घर में बड़ी धूमधाम से मनाया गया. इस पर्व में लोगों ने अपने घरों को रोशनी से सजाया और जमकर आतिशबाजी की. रात को बांसवाड़ा शहर के भीतरी इलाके में नगर परिषद की ओर से की गई विशेष सजावट को देखने के लिए पूरा शहर उमड़ा. रात करीब 10 बजे शहर के हजारों की संख्या में लोग गांधी मूर्ति, पिपली चौक और आजाद चौक पहुंचे और शहर में की गई सजावट का लुफ्त उठाया. 

साथ ही इस बार नगर परिषद में चंद्रपोल गेट के पास राजस्थानी कलाकारों द्वारा प्रस्तुतियां दी गई, जिसमें आने जाने वाले लोगों पर फूल बरसाए गए और उनका स्वागत किया गया. साथ ही कलाकारों ने गरबो का रास भी किया. उसके अलावा लेजर शो भी आसमान में कराया गया. इसे भी देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. 

आपको बता दें कि नगर परिषद द्वारा आतिशबाजी का भी आयोजन किया गया. शहर की जनता को प्रदेश सरकार के जनजाति मंत्री अर्जुन सिंह बामणिया और नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी दीपावली की बधाई देने पहुंचे और सभी को बधाई दी. करीब 2 घंटे तक यह दोनों नेता शहर की जनता के बीच में रहें. वहीं भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस के पुख्ता इंतजाम थे. डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौड़ और कोतवाल रतन सिंह चौहान खुद सुरक्षा का जिम्मा संभाले हुए थे. रात को शहर में रोशनी देखने वालों की भीड़ रही.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

 

Trending news