Baran News: नौकरी से निकालने की धमकी देकर की छेड़छाड़, डिप्टी CMHO पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2306628

Baran News: नौकरी से निकालने की धमकी देकर की छेड़छाड़, डिप्टी CMHO पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप

Baran News: राजस्थान के बारां जिले के डिप्टी सीएमएचओ डॉ राजेन्द्र मीना एक युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. वहीं, इससे पहले भी एक अन्य युवती द्वारा डिप्टी सीएमएचओ डॉ राजेन्द्र मीना पर छेड़छाड़ के आरोप लग चुके है. 

 

Baran News Zee Rajasthan

Rajasthan News: बारां जिले के डिप्टी सीएमएचओ डॉ राजेन्द्र मीना पर उनके ही विभाग में एएनएम पद पर कार्यरत नीलू रैगर ने छेड़ाछाड़ का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती ने सोमवार को जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर और एसपी राजकुमार चौधरी को मुकदमा दर्ज करने और डिप्टी सीएमएचओ पर कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा है. 

कॉल रिकॉर्डिंग व मैसेज प्रार्थीया के पास सुरक्षित 
पीड़ित युवती ने बताया कि 20 जून 2024 को रात के 11 बजे के लगभग डॉ राजेन्द्र मीणा द्वारा उसके मोबाइल पर मैसेज किया और मैसेज का कोई जवाब नहीं देने पर अगले दिन सुबह 6 बजकर 23 मिनट पर गुडमॉर्निंग का मैसेज किया. उसके बाद डॉ मीना द्वारा सुबह 8.58 बजे से 10.36 के लगभग अनर्गल मैसेज करता रहा. उसके बाद डॉ राजेन्द्र मीणा ने एएनएम नीलू से साइड में आकर बात करने की बात कहीं. उन्होंने कहा कि सीएचओ तो नहीं है ना वहां मैनें कॉल किया. उसके बारे में किसी को भी मत बताना यह बात अपने दोनो के बीच ही रहना चाहिए, जिसकी कॉल रिकॉर्डिंग व मैसेज प्रार्थीया के पास सुरक्षित है. 

डॉ मीना पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप 
इसके बाद डॉ राजेन्द्र मीणा ने वहां के सीएचओ को कॉल करके प्रार्थीया व दामोदर नागर के बारे में पूछा. इसके बाद डॉ राजेन्द्र मीणा ने पीड़िता को कॉल करके कहा कि में 10 मिनट में आपके सेन्टर बरलां में पहुंच रहा हूं. उसके वहां पहुंचे और रिकॉर्ड चेक करते हुए प्रार्थीया से बोला आप इतनी दूर क्यों बैठे हो. थोडे मेरे पास आकर बैठो. इसके बाद कहा कि अगर आप मेरे से दोस्ती नहीं करते हो, तो मैं आपको नौकरी से हटा दूंगा. उक्त घटना क्रम के बीच एक दो मरीज आए उनको भी डॉ राजेन्द्र मीणा ने गोली दवाई देकर जल्दी से सेंटर के बाहर भगा दिया. फिर डॉ मीना ने मेरे साथ छेड़छाड़ की और गोदी में बिठाना का आरोप भी युवती ने लगाया है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अचानक बदला मौसम का मिजाज, मेघ गर्जन के साथ हुई झमाझम बारिश

Trending news