Barmer Crime News: सड़क के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव,शहर में फैली सनसनी
Advertisement

Barmer Crime News: सड़क के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव,शहर में फैली सनसनी

Barmer Crime News:राजस्थान के बाड़मेर शहर के रीको थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रीज एरिया में सड़क के किनारे एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Barmer Crime News

Barmer Crime News:राजस्थान के बाड़मेर शहर के रीको थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रीज एरिया में सड़क के किनारे एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने के बाद रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी
जानकारी के अनुसार रीको थाना पुलिस को सूचना मिली कि इंडस्ट्रीज एरिया में सड़क के किनारे सुबह एक अज्ञात व्यक्ति शव पड़ा है जिसके बाद रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का मौका मुआवना किया. सड़क के किनारे संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया. 

अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया
इसके बाद एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. मृतक की शिनाख्त देवाराम पुत्र अचलाराम जाति लोहार निवासी मोती नगर बाड़मेर ग्रामीण के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी और शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

अंतिम संस्कार करने के लिए सुपुर्द किया जाएगा
 जहां पर परिजनों की रिपोर्ट मिलने के बाद मामला दर्ज कर पुलिस कानूनी कार्यवाही करेगी. वहीं मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को अंतिम संस्कार करने के लिए सुपुर्द किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:Jaipur News: SI भर्ती मामले में राजेंद्र राठौड़ का बड़ा बयान,कहा-हम विधानसभा में चिल्लाते रहे...

Trending news