बाड़मेर विधायक ने विद्यार्थियों को दी भेंट, स्कूल के गेट का किया लोकार्पण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636973

बाड़मेर विधायक ने विद्यार्थियों को दी भेंट, स्कूल के गेट का किया लोकार्पण

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन रविवार को विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत चवा गांव से लेकर डाबलीसरा ग्राम पंचायत तक भव्य वाहन रैली कार्यक्रम में जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, नगर परिषद सभापति दिलीप माली के साथ भाग लिया.

बाड़मेर विधायक ने विद्यार्थियों को दी भेंट, स्कूल के गेट का किया लोकार्पण

Barmer News:बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन रविवार को विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत चवा गांव से लेकर डाबलीसरा ग्राम पंचायत तक भव्य वाहन रैली कार्यक्रम में जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, नगर परिषद सभापति दिलीप माली के साथ भाग लिया. उसके बाद विद्यालय का प्रवेश द्वार पर नवनिर्मित ग्राम पंचायत भवन का लोकार्पण किया.

 

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चवा में भामाशाह अमोणी गोदारा परिवार की ओर से नवनिर्मित विद्यालय के भव्य प्रवेश द्वार का फीता काटकर लोकार्पण किया इस दौरान चवा गांव के ग्रामीणों की ओर से विधायक मेवाराम जैन, जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी सहित अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया.

प्रवेश द्वार के लोकार्पण के बाद चवा गांव से ही कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो वाहन रैली रवाना हुई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में दुपहिया व चार पहिया वाहनो के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने भाग लिया वहीं डीजे की धुन पर कांग्रेस कार्यकर्ता नाचते थिरकते नजर आए.

वाहन रैली डाबली कला ग्राम पंचायत जाकर समाप्त हुई जहां पर अतिथियों ने नवनिर्मित ग्राम पंचायत डाबलीसरा के भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया और सरपंच चतरू देवी को उच्च गुणवत्ता का ग्राम पंचायत भवन निर्माण करवाने पर बधाई दी.

इस दौरान विधायक मेवाराम जैन जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी सहित अन्य अतिथियों का सरपंच की ओर से भव्य स्वागत किया गया वही अतिथियों ने वहां उपस्थित लोगों की जनसभा को भी संबोधित किया. विधायक मेवाराम जैन ने जनसभा को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार की उपलब्धियों को आम जनता के बीच रखा और मुख्यमंत्री के 6 अप्रैल को प्रस्तावित बाड़मेर दौरे आदर्श स्टेडियम में जनसभा लेकर जनसमूह को न्योता दिया.

पेश किया जा रहा है. एकाएक हुई कार्रवाई से अपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल

 

 

Trending news